Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा एक और सुपर चोर, नाम है करोड़ों की संपत्ति..!!

वारदात और अपराध की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सुपर चोर बंटी को हर कोई जानता है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक और ऐसे चोर को पकड़ा है, जिसने 200 से ज्यादा चोरियां की हैं। वह एक होटल का मालिक भी है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि, उसकी चोरी की कमाई की जो संपत्तियां हैं, उससे लाखों रुपए किराया आता है।

- Advertisement -

मनोज के नाम है करोड़ों की संपत्ति

दिल्ली के DCP जितेंद्र कुमार मीणा (DCP Jitendra Kumar Meena) के मुताबिक, आरोपी का नाम मनोज चौबे है, जो यूपी से आकर दिल्ली में चोरी करता था। सूत्रों के मुताबिक, मॉडल टाउन पुलिस ने उसे करावल नगर से गिरफ्तार किया। मनोज, बंटी की तरह अकेले ही चोरी को अंजाम देता था। इतना ही नहीं, मनोज की 2 पत्नियां हैं, एक लखनऊ और एक दिल्ली में रहती है। लेकिन उसने चोरी के धंधे के बारे में अपनी दोनों पत्नियों को नहीं बताया।

ज्ञातव्य हो कि, 48 साल का मनोज UP के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला है। मनोज का परिवार नेपाल में रहता है। मनोज साल 1997 में दिल्ली आया और पहली बार कैंटीन में चोरी के आरोप में पकड़ा गया। इसके बाद उसने पीछे मुडकर नहीं देखा कि, वह कोठियों और पॉश इलाके में बने मकानों में चोरी करता था। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने आरोपी मनोज को धर दबोचा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें