Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Delhi News: दोस्त की बेटी से रेप का आरोपी डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड !

दिल्ली में वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस दौरान दिल्ली में महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक के पद पर तैनात एक अधिकारी पर अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप लगे हैं। अधिकारी ने नाबालिक के साथ कई बार रेप किया। जिसके चलते वह गर्भवती तक हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक, 20 जुलाई को इस संबंध में रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

- Advertisement -

दिल्‍ली सरकार के डिप्‍टी डायरेक्‍टर को किया सस्‍पेंड 

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुष्‍कर्म के आरोपी दिल्‍ली सरकार के डिप्‍टी डायरेक्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया है। वह महिला एवं बाल कल्‍याण मंत्रालय (स्मृति ईरानी के मंत्रालय) में कार्यरत था। सीएम ने सस्‍पेंशन के संबंध में मुख्‍य सचिव से शाम पांच बजे तक रिपोर्ट तलब की है। आरोप है कि, डिप्‍टी डायरेक्‍टर नरेश कुमार लंबे वक्‍त से अपने दोस्‍त की नाबालिग बेटी को दुष्‍कर्म का शिकार बना रहा था। बताया जा रहा है कि, उसके दोस्‍त की पहले ही मृत्‍यु हो चुकी है।

उसने नवंबर, 2020 से जनवरी 2021 के बीच कई महीनों तक अपने ही दोस्त की 14 वर्षीय बेटी के साथ कई बार बलात्कार किया। मामला पिछले हफ्ते रविवार (20 अगस्त) को दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया। केस दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस उसके घर पहुंची।

स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट

दिल्ली महिला आयोग की वर्तमान अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा है कि, “दिल्ली में महिला एवं बाल विकास विभाग में Deputy Director के पद पर बैठे सरकारी अफ़सर पर बच्ची से यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है। पुलिस ने अभी तक उसको अरेस्ट नहीं किया है। दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं। जिसका काम बेटियों की सुरक्षा करना था, वही भक्षक बन जाये तो लड़कियाँ कहाँ जाए! जल्द गिरफ़्तारी होनी चाहिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें