Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Pandit Dhirendra Shastri Video: जमकर नाचे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, मन हुआ मयूर…!

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। ऐसे में खास बात यह है कि, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कथा करते हुए दिव्य दरबार में तो आपने कई बार देखा होगा। खैर धीरेंद्र शास्त्री को इस देश में किसी की परिचय का मोहताज़ नहीं है। सोशल मीडिया पर शास्त्री जी की सभी वीडियो वायरल होती है। हर किसी के जुबान पर उनका नाम रखा हुआ है। लेकिन शास्त्री का एक अलग अंदाज में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धीरेन्द्र शास्त्री राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

- Advertisement -

इस वीडियो में धीरेन्द्र शास्त्री मोर के साथ नाचते हुए दिख रहे हैं। मोर के साथ उनकी यह दोस्ती लोगों को हैरान कर रही है। मोर भी उनके साथ कदम से कदम मिलाकर नाचते हुए नजर आ रहा है। मोर के आगे-पीछे घूम-घूमकर नृत्य कर रहे हैं और मोर भी उनके साथ झूम रहा है। वीडियो के अंत में वो मोर के सामने हाथ जोड़कर झुक जाते हैं तभी मोर फिर से नृत्य करने लगता है। अहमदाबाद का सुहाना मौसम देखकर मोर अपने पंखों को फैलाकर नाचते हुए दिख रहा है। ऐसा दृश्य बहुत कम ही देखने को मिलता है।

जानकरी के अनुसार, 29 May को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की गुजरात के सूरत में कथा चल रही थी। जहां वह ठहरे हुए थे। उनके डांस को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह सूरत का ही बताया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें