Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CM योगी से मिलेंगे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, हिंदू राष्ट्र का उठाएंगे मुद्दा !

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham) पिछले कई दिनों से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। अब वह हिन्दू राष्ट्र के मुद्दे को लेकर जल्द ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से भी मुलाकात करने वाले हैं।

- Advertisement -

बताया जा रहा है, अगले 2-3 तीन दिनों के बीच योगी आदित्यनाथ और धीरेंद्र शास्त्री की मुलाकात हो सकती हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने सीएम योगी से मुलाकात के लिए समय भी मांगा है। कहा जा रहा है कि शनिवार या रविवार को CM योगी उनसे मुलाकात कर सकते हैं।

सीएम योगी से मिलेंगे धीरेंद्र शास्त्री

यह भी कहा जा रहा है कि,  धीरेंद्र शास्त्री 18 फरवरी को महाशिवरात्रि पर बागेश्वर धाम में होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम के लिए CM योगी को आमंत्रित भी करेंगे। इसके अलावा वह बागेश्वर धाम द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए औपचारिक तौर पर अनुरोध भी करेंगे।

 

संगम में लगाएंगे आस्था की डुबकी 

बागेश्वर धाम बाबा 2 फरवरी को प्रयागराज के माघ मेले में भी आएंगे। वह सुबह 8 बजे ही माघ मेले में आ जाएंगे और मेले में त्रिवेणी संगम पर आस्था की डुबकी लगाएंगे। इस दौरान वह मेले में आए कई संत महात्माओं से भी मुलाकात करेंगे।

 

ज्ञात हो कि,  हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। इसके अलावा उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई है। हालांकि शास्त्री ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कड़ा पलटवार किया और कहा कि,  वह सनातन धर्म को मजबूत करने के लिए लड़ते रहेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें