Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

धीरेंद्र शास्त्री ने संगम तट से भरी हिंदुत्व की हुंकार, कहा- हर सनातनी बनें राष्ट्र भक्त !

बागेश्वरधाम सरकार (Bageshwardham) पंडित धीरेंद्र कृष्ष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) आज बृहस्पतिवार को माघ मेला प्रयागराज पहुंचे हुए हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने सबसे पहले संगम पहुंचकर डुबकी लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने चौक स्थित श्री सतुआ बाबा आश्रम पहुंचकर पत्रकारों से खास बातचीत की है।

- Advertisement -

इस दौरान उन्होंने कहा- हर सनातनी हिंदू राष्ट्र भक्त बनें। ऐसे में सभी लोग एकजुट होकर एक दिशा में काम करेंगे तो, भारत को हिंदू राष्ट्र बनने से कोई रोक नहीं सकता है।अब समय आ गया है कि, भारत को हिंदू राष्ट्र बनना चाहिए।

हिंदू राष्ट्र बनने से कोई नहीं रोक सकता: शास्त्री

आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने संगम तीरे से हिंदू राष्ट्र की आवाज को मुखर किया है। शास्त्री ने संगम महामंडलेश्वर संतोषदास सतुआ बाबा के शिविर में संतों से मुलाकात की है। वहीं महंत दामोदर दास, महंत जयराम दास, महामंडलेश्वर हिटलर बाबा, महंत शशिकांत दास आदि महात्माओं से चर्चा करते हुए कहा कि, हिंदू राष्ट्र के लिए हर पंथ व परंपरा के संतों का एकजुट होना जरूरी है।

संत व सनातनी एक हो गए तो, भारत को हिंदू राष्ट्र बनने से कोई रोक नहीं सकता है और कहा है कि, हिंदू राष्ट्र बनने से सनातन धर्म का वैभव बढ़ेगा। इसके साथ ही अन्याय खत्म होगा।

समर्थन देने का आश्वासन दिया और कहा कि, आचार्य धीरेंद्र का काम धर्म व राष्ट्र के हित में है। इसके बाद हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा- ‘हर सनातनी एकजुट होकर राष्ट्रहित में काम करे।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें