Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

धोनी के लिए ऐसी दीवानगी, बेटियों की फीस रोककर ब्लैक में खरीदे 64 हजार के IPL टिकट

धोनी के लिए लोगों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। देश के हर हिस्से में उनके फैंस हैं, लेकिन कोई उनकी एक झलक पाने के लिए अपना सबकुछ लूटा देगा शायद धोनी ने भी कभी ये नहीं सोचा हो। जी हां, धोनी के इस जबरा फैन ने उनकी एक झलक पाने के लिए 64 हजार रुपये लगाकर आईपीएल के ब्लैक टिकट खरीदे, वह भी तब जब उसे अपनी तीन बेटियों की स्कूल फीस जमा करनी थी. यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पता चला कि पिता के साथ बेटियां भी अपने चहेते धोनी को देखने के लिए स्टेडियम जा पहुंची। अब फीस जमा करने के लिए उसके पास पैसे नहीं हैं लेकिन वो खुश है कि उसे धोनी के दर्शन हो गए।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में इस फैन ने दावा किया कि उसने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ मैच के टिकट इस फैन ने 64 हजार रुपए  खर्च कर खरीदे। धोनी 8 अप्रैल को आईपीएल 2024 में केकेआर के ख‍िलाफ हुए मैच में बल्लेबाजी करने के ल‍िए उतरे थे. इस मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट से जीता था।

इस फैन ने दावा किया कि 64,000 रुपये खर्च कर जो ट‍िकट खरीदे, उससे उन्होंने और उनकी 3 बेटियों ने मैच देखे. हालांकि इस फैन के दावे की हम पुष्टि नहीं करते हैं। इस फैन ने दावा किया, ‘मुझे टिकट नहीं मिला, इसलिए मैंने ब्लैक में 64,000 रुपये में टिकट खरीदे. मुझे अभी भी स्कूल की फीस जमा करनी है, लेकिन हम एमएस धोनी को सिर्फ एक बार देखना चाहते थे.’ इस फैन ने स्पोर्ट्सवॉक चेन्नई चैनल के साथ एक से यह बात कही.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें