Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘नहीं मिली सेल्फी…सोनू को ढकेल दिया’, सिंगर सोनू निगम के साथ विधायक के बेटे ने की बदसलूकी !

फैंस अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। अपने पसंदीदा सितारों के साथ सेल्फी पाने की चाहत में फैंस कई बार सीमा भी लांघ जाते हैं। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ एक ऐसा ही मामला सामने आया है। सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश में उनके एक प्रशंसक ने उन्हे स्टेज से ही धक्का दे दिया। दरअसल, यह मामला मुंबई के चेंबूर क्षेत्र का है, जहां सोनू निगम एक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे। इवेंट के दौरान स्थानीय विधायक प्रकाश फ़टेरपेकर के बेटे ने सेल्फी लेने की हड़बड़ी में सोनू निगम को ही स्टेज से धकेल दिया।

- Advertisement -

सोनू ने दर्ज कराई विधायक के बेटे के खिलाफ FIR

सोनू निगम ने विधायक प्रकाश फ़टेरपेकर के बेटे स्वप्निल फ़टेरपेकर के खिलाफ चेंबूर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। स्वप्निल को पुलिस मंगलवार को पूछताछ के लिए थाने में बुला सकती है।

सोनू निगम ने शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा कि, “कॉन्सर्ट के बाद मैं मंच से नीचे आ रहा था, उस दौरान एक शख्स स्वप्निल प्रकाश फ़टेरपेकर ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई है।”

‘चेंबूर फेस्टिवल’ में परफॉर्म कर रहे थे सोनू निगम

जानकारी के अनुसार, पिछले 4 दिनों से मुंबई के चेंबूर इलाके में स्थानीय विधायक प्रकाश फटेरपेकर की ओर से ‘चेंबूर फेस्टिवल’ का आयोजन हो रहा था। कार्यक्रम के आखिरी दिन 20 फरवरी को सोनू निगम स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के बाद जब सोनू मंच से नीचे उतर रहे थे, तब स्वप्निल ने सोनू के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके बॉडीगार्ड से बदसलूकी की। जब बॉडीगार्ड ने स्वप्निल को तमीज से पेश आने को कहा तो, उसने बॉडीगार्ड हरि को धक्का मार दिया। स्वप्निल ने सोनू को भी धक्का मारा। धक्का-मुक्की में सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान और बॉडीगार्ड हरि को चोट आई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें