Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Video Viral: गोवा के DIG ने नशे में युवती से की बदसलूकी !

वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गोवा में पुलिस को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गोवा के DIG ने एक लड़की के साथ बदसलूकी की। दरअसल, DIG ने शराब के नशे में महिला के साथ अभद्रता करते हुए पाए गए। इस शर्मनाक करतूत पर महिला ने अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया और खूब खरी-खोटी सुनाई। DIG A KOAN का महिला के साथ दुर्व्यहार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में राजनीति शुरू हुई। जिसके बाद गोवा सरकार ने IPS अधिकारी ए कोआन को गोवा में DIG के पद से हटा दिया गया है।

- Advertisement -

ज्ञातव्य हो कि, लड़की के साथ बदसलूकी की घटना कलंगुट के एक पब में हुई थी। आईपीएस डॉ. ए कोआन दिल्ली पुलिस में डीपीसी रहे हैं, ट्रैफिक और एडिशन डीसी ट्रैफिक भी रहे हैं। ए कोआन एजीएमयूटी कैडर के आईपीएस हैं। वहीं लड़की भी दिल्ली की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि, उस दौरान वह गोवा घूमने के लिए गई हुई थी।

लेकिन वायरल वीडियो में महिला को DIG के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि, पब के बाउंसर महिला को DIG के पास जाने से रोक रहे हैं। महिला IPS को थप्पड़ मारती और उनके ऊपर चिल्ला रही है। फिलहाल आरोप ये है कि, DIG ने महिला के साथ अभद्रता की, जिसके बाद महिला ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

विदित हो कि, सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पता चला कि, DIG कोआन इतने नशे में थे कि, वह चल तक नहीं पा रहे थे। मामले में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का कहना है कि, केंद्रीय गृह मंत्रालय को IPS अधिकारी के आचरण के बारे में सूचित कर दिया गया है। सावंत, जिनके पास गृह विभाग भी है। उन्होंने कहा- शेष निर्णय गृह मंत्रालय लेगा।

सावंत ने बताया कि, IPS अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जीएफपी विधायक विजय सरदेसाई द्वारा सदन में घटना का उल्लेख करने के बाद सावंत ने कहा कि, ‘हम इस तरह के दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें