Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिव्या हत्याकांड: नए खुलासे से चौंक जाएंगे, खून सुखाने के लिए सेनेटरी पैड, मेघा का क्या है कनेक्शन

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में चौंकाने वाला एक खुलासा हुआ है। दिव्या का शव ठिकाने लगाने वाले आरोपी बलराज गिल को पश्चिम बंगाल के एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। बलराज को हवाई जहाज से दिल्ली लाया जाएगा। इसकी निशानदेही पर पुलिस दिव्या पाहुजा के शव को बरामद करेगी। जांच में सामने आया है कि हत्या करने के बाद होटल मालिक अभिजीत सिंह ने सबूत नष्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खून साफ करने के लिए सेनेटरी पैड तक का इस्तेमाल किया।

पटियाला में शव को ठिकाने पर लगाने के बाद दोनों आरोपी कैब से 14 घंटे की यात्रा कर उदयपुर पहुंचे थे। जहां पर होटल छोड़ने के बाद कोटा के रास्ते कानपुर की ओर निकल गए। आरोपियों की लोकेशन मिलने पर पुलिस एक टीम कानपुर रवाना हुई। वहां पहुंचने पर पता चला कि बलराज निकल चुका है। देर शाम कोलकाता एयरपोर्ट पर बलराज को हिरासत में लिया गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस की दूसरी टीम वहां पहुंची। पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने दिव्या के शव की पहचान बताने और शव को ठिकाने लगाने वाले आरोपी बलराज गिल और रवि बंगा के बारे में सूचना देने वाले पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।
दिव्या पाहुजा हत्याकांड की जांच को लेकर पुलिस अब तक 200 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बाद पूरी अपराध की टीम मामले की जांच में लगी हुई है। जिस स्थान पर बीएमडब्ल्यूए खड़ी मिली। उस स्थान से लेकर गुरुग्राम बस स्टैंड के पास ठेला लगाने वालों से भी पूछताछ की जा चुकी है। उस रात होटल में ठहरने वालों से लेकर सामने रेहड़ी लगाने वाले लोग भी शामिल है। होटल के कमरे में फैल रहे खून को सुखाने के लिए सेनेटरी पैड का इस्तेमाल हुआ था। जो खून से लथपथ वहां पर फेंके गए थे। पुलिस टीम यह भी जानने में जुटी है कि किस मेडिकल स्टोर से रात में यह लाया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें