Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow: जिम में वर्क आउट करते हुए थम गई डॉक्टर की सांसे, हार्टअटैक से मौत !

एक बार फिर जिम में एक्सरसाइज करते मौत हुई है। इस बार मौत एक डॉक्टर की हुई है। लखनऊ के विकासनगर (Vikas Nagar of Lucknow) से जिम में एक्सरसाइज के दौरान डॉक्टर की मौत (Doctor’s Death) हुई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के डॉक्टर सजीव पाल जिम में कसरत करते वक्त अचानक लड़खड़ाकर नीचे गिर गए। ऐसे में जिम में गिरने के बाद उन्हें सीपीआर (Cardio Pulmonary Resuscitation) देकर होश में लाने का प्रयास भी किया गया। लेकिन उन्हें होश नहीं आया।

सिर्फ 41 साल के थे संजीव पाल

डॉ. संजीव पाल हार्ट के मरीज थे। उनकी उम्र 41 साल थी। वह मूल रूप से जौनपुर के रहने वाले थे। कुछ वक्त पहले उनकी बाईपास सर्जरी (Bypass Surgery) कराई थी। SI अवनीश मिश्रा ने बताया है कि जिम में लगे CCTV फुटेज में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है। हालांकि, स्पष्ट वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी।

अफरा-तफरी का बना माहौल 

जौनपुर मोहम्मदपुर के निवासी डॉ. संजीव पाल विकासनगर के सेक्टर 8 में अपनी पत्नी उपासना और दो बेटियों के साथ में रहते थे। शुक्रवार की सुबह वह टेढ़ी पुलिया स्थित जिम में गए थे। जिम में कसरत के दौरान ही वह अचानक गिर गए। डॉक्टर के गिरते ही जिम में मौजूद लोग और ट्रेनर उन्हें उठाने का प्रयास किए। हालांकि डॉक्टर को बेसुध देख वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बाद में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]