Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

EX- बॉयफ्रेंड को खाना न भेंजे !

प्यार के पीछे लोग पाकिस्तान तक मिलने के लिए चले जा रहे हैं। कोई भारत से श्रीलंका मिलने के लिए चला जा रहा है। लेकिन यही प्यार जब टूट जाता है, तो एक गाना तो अपने सुना ही होगा ‘ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी’ जो काफी मशहूर है।

- Advertisement -

ब्रेकअप के बाद ऐसे कई किस्से सामने आते हैं, जहां एक्स- बॉयफ्रेंड और एक्स- गर्लफ्रेंड एक दूसरे से बदला लेने के लिए अलग-अलग तरकीब निकालने लगते हैं।

एक ऐसी ही तरकीब भोपाल की रहने वाली अंकिता ने भी निकाली है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। हालांकि, अंकिता के इस फैसले से न सिर्फ उसका एक्स- बॉयफ्रेंड परेशान है, बल्कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) भी इस तरकीब से काफी तंग आ चुकी है।

दरअसल, जोमैटो का एक ट्वीट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में जोमैटो ने अंकिता से अपने एक्स- बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करने की गुजारिश की है।

अपने Ex को जोमैटो से भेजा खाना

आपको बता दें कि, भोपाल में अंकिता नाम की एक युवती हैं, जिन्होंने अपने Ex को जोमैटो से खाना भेजा। लेकिन एक्स ने खाना लेने से मना कर दिया। क्योंकि अंकिता जी हर बार ऑर्डर ‘कैश ऑन डिलीवरी’ (COD) कर रही थी। मतलब, जब ऑर्डर डिलीवर होता है तो रिसीव करने वाला उसका भुगतान करता है। आप समझ रहे हैं ना कि, अंकिता कैसे जोमैटो के डिलीवरी पार्टनर और एक्स के साथ खेल किया !

इन सब चीजों से तंग आकर ‘जोमैटो’ ने अंकिता का नाम लेकर सार्वजनिक रूप से ट्वीट कर दिया, जिसके बाद ये मामला वायरल हो गया। ऐसे में पब्लिक का भी मानना है कि, अंकिता… एक्स को परेशान ना करिए। जबकि बहुत से यूजर्स तो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। वहीं कुछ ने कहा कि, यह बढ़िया मार्केटिंग स्टंट है।

पेमेंट करने से किया इनकार

Zomato के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि, भोपाल की रहने वाली अंकिता प्लीज अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद कर दीजिए। ये तीसरी बार है- जब वह पेमेंट करने से इनकार कर रहा है !

फिलहाल यह मामला वायरल होने के बाद इस पर जोमैटो का अभी तक कोई फॉलोअप ट्वीट नहीं आया है। और ना ही ये पता चला है कि अंकिता अब सीओडी (कैश ऑन डिलीवरी) करना बंद करेगी या नहीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें