Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“चूड़ियां पहनकर मत बैठो, यह उंगली पूरे सनातन धर्म पर…”, धीरेंद्र शास्त्री की ललकार !

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) सरकार के नाम से मशहूर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Famous Dhirendra Krishna Shastri) आए दिन अपने बयानों से विवादों में घिरते जा रहें हैं। शास्त्री ने अब हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

- Advertisement -

शास्त्री ने कहा, “चूड़ियां पहनकर मत देखो। यह उंगली सिर्फ बागेश्वर धाम पर नहीं बल्कि पूरे सनातन धर्म पर उंगली उठाई गई है। भारत एक हिंदू राष्ट्र है, हिंदुओ से कहेंगे अब चुनौतियां से डरना नहीं, डटकर मुकाबला करना है।”

रायपुर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, ‘हम भारत को हिंदू राष्ट्र बना देंगे। भारत देश के वीर सुभाष चंद्र बोस का नारा था, तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। हम आज नया नारा दे रहे हैं- तुम मेरा साथ दो हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे..। भारत के लोगों चूड़िया पहनकर घर में मत बैठो।’

शास्त्री ने आगे कहा- आज लोगों ने मेरे ऊपर उंगलियां उठाई है। ये जान लीजिए आगे ये सभी सनातनी के साथ ऐसा करेंगे। अगर अपने घरों से आज आप नहीं निकले तो हम तुम्हें बुजदिल मानेंगे। भारत में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जिस पर उंगली नहीं उठी हो। सभी लोगों को कसौटी पर खरा उतरना पड़ा है।

‘हमें कोई राजनेता नहीं बनना है’

उन्होंने फिर कहा, ‘लोग हमसे पूछते हैं कि चमत्कार क्या है। तो मैं आपको बता दूं कि पहला चमत्कार तो यही है कि भारत का हिंदू अब एक हो गया है। दूसरा चमत्कार देखना है तो मेरे दरबार में आ जाना। तीसरा चमत्कार यह है कि तुम प्रार्थना को बेकार मत जाने देना। हमें कोई राजनेता नहीं बनना है। हमें किसी पार्टी में नहीं जाना है।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]