Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में !

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress)  ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रहीं हैं। राखी को एक और बड़ा झटका लगा है। मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

राखी सावंत पर आरोप है कि, उन्होंने कुछ समय पहले मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट किया था। इस मामले में शर्लिन ने पुलिस में बीते साल राखी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। शर्लिन की शिकायत के बाद आज अंबोली पुलिस ने राखी को गिरफ्तार कर लिया है।

शर्लिन चोपड़ा मामले में गिरफ्तार हुईं राखी सावंत

जानकारी के मुताबिक,  पुलिस ने राखी सावंत को लगातार पूछताछ के लिए बुला रही थी, लेकिन वह नहीं आ रहीं थीं। इसके बाद पुलिस की एक टीम उनके घर गई और पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस स्टेशन लाया गया है।

पुलिस का कहना है कि, 18 जनवरी को मुंबई की सेशन कोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी। इस मामले में उन्हें 19 जनवरी को हिरासत में ले लिया गया है।

ये है मामला

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच बहुत पुरानी तकरार चलती आ रही है। अक्सर दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी सावंत ने एक बार तो शर्लिन चोपड़ा को पोर्न स्टार तक कह दिया था, जिसके बाद शर्लिन भी राखी सावंत पर पति और ब्वॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]