Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lakhimpur Kheri News: कार्रवाई न होने पर शख्स ने SP Office में की आत्मदाह की कोशिश !

उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। यहां लखीमपुर खीरी जिले के पुलिस ऑफिस में बीते दिन एक अधेड़ ने खुद पर डीजल डाल लिया। ये देखकर पुलिस ऑफिस में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि, बेटी की बरामदगी के लिए कोतवाली सदर के चक्कर लगा रहे मिश्राना चौकी के एक मोहल्ला निवासी शख्स ने बीते दिन SP कार्यालय में आत्मदाह करने की कोशिश की।

- Advertisement -

ऐसे में पीड़ित ने खुद पर डीजल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। एसपी कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। बता दें कि, पीड़ित ने मिश्राना चौकी प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि, दो दिन पहले उसकी नाबालिग बेटी को युवक शिवा अपने साथियों के सहयोग से असलहे के बल पर अगवा कर ले गया है। मुकदमा दर्ज कराने को कोतवाली में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह बहुत परेशान है। इतना कहकर वह अपने थैले से उसने एक बोतल निकाली और खुद पर डीज़ल छिड़क लिया।

मामले में एएसपी सिंह ने बताया कि, पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई नहीं की गई। जबकि पहले से मामले में केस दर्ज है। बरामदगी के लिए सीओ सदर की अगुवाई में टीमें गठित की गई हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें