Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Breaking: लखनऊ में GST के एडिशनल कमिश्नर सचिन सावंत को ED ने किया गिरफ्तार…!

उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ईडी (Enforcement Directorate) ने अपने पूर्व डिप्टी डायरेक्टर सचिन सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। ED ने यह छापेमारी डायमंड कंपनी की 500 करोड़ की हेराफेरी मामले में की। इस छापेमारी के दौरान सावंत के करीबी के घर से भी काफी कैश मिला है। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात को मुंबई से पहुंची टीम ने सचिन सावंत के लखनऊ स्थित घर में छापेमारी की। इस दौरान उनके मुंबई स्थित आवास पर भी छापा मारा। बताया जा रहा है कि, ED की टीम सावंत को गिरफ्तार करके फ्लाइट से मुंबई ले गई है। वहां उन्हें मुंबई हाईकोर्ट में पेश किया जाएगा।

- Advertisement -

आपको बता दें कि, सचिन सावंत IRS अधिकारी हैं। वह वर्तमान में लखनऊ में तैनात हैं और GST के एडिशनल कमिश्नर हैं। सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ में ईडी को उनके घर से कई दस्तावेज, बैंक से जुड़ी डिटेल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिली है। ईडी ने उनको अपने कब्जे में ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, सावंत 4 साल तक मुंबई ईडी में तैनात रहे। उनके कार्यकाल के दौरान ही डायमंड कंपनी की 500 करोड़ रुपए की हेराफेरी का मामला सामने आया था। इस मामले में सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया था। सावंत के लखनऊ के शालीमार वन अपार्टमेंट में ईडी का छापा पड़ा है। जिसके बाद सचिन सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें