Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

झारखंड के रांची समेत कई शहरों में ED की छापेमारी, वित्त मंत्री के बेटे के घर भी रेड !

Liquor Scam: झारखंड के कई शहरों में Enforcement Directorate (ED) की छापेमारी जारी है। जांच एजेंसी ने रांची, देवघर, दुमका, गोड्डा, जामताड़ा सहित 20 जगहों पर छापेमारी कर रही है। जानकारी के अनुसार यह छापेमारी शराब मामले में की जा रही है। आपको बता दें यह रेड झारखंड के वित्तमंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव के बेटे रोहित उरांव के ठिकानों पर भी की गयी। नेक्सजेन के मालिक विनय सिंह के यहां भी छापा मारा गया। शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी और उनके करीबियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई।

- Advertisement -

बीजेपी नेता अभिषेक झा के यहां भी ED raid।

इसके अलावा, जमीनी कारोबारी और बीजेपी नेता अभिषेक झा के यहां भी रेड की गई। यह छापेमारी शराब से जुड़े मामले और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में यह रेड की जा रही है। आपको बता दें कि अभिषेक झा (Abhishek Jha) पूर्व मुख्यमंत्री बिनोदानंद झा (Binodanand Jha) के पोते हैं। रांची के हरमू में योगेंद्र तिवारी के घर और फार्महाउस में भी रेड की गई। इसके अलावा झारखंड के वित्तमंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव के बेटे के घर भी ईडी की टीम पहुंची। मंत्री के बेटे शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी के पार्टनर हैं। साथ ही रांची के बड़े कारोबारी श्रवण जालान के ठिकाने पर भी ईडी की टीम ने छापा मारा।

जानकारी के अनुसार यह छापेमारी बुधवार सुबह से ही जारी है। रिपोर्ट के अनुसार ने 32 ठिकानों पर रेड की, जो अभी भी जारी है। जानकारी यह भी है कि यह रेड छत्तीसगढ़ वाले Syndicate को लेकर की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें