Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Scholarship Scam मामले में UP के कई जिलों में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी !

उत्तर प्रदेश में ED ने आज सुबह कई जिलों में छापेमारी की है। ED ने लखनऊ, हरदोई, बाराबंकी, फ़र्रुखाबाद समेत कई ज़िलों में छापेमारी की है। यह छापेमारी अभी भी जारी है। सूत्रों के मुताबिक, ED ने यह छापेमारी स्कॉलरशिप स्कैम (Scholarship Scam) के एक मामले को लेकर की है।

- Advertisement -

 

HYGIA इंस्टीट्यूट में ED ने की छापेमारी

मिली जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम लखनऊ के HYGIA इंस्टीट्यूट में छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी में ईडी के अफसर पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ पहुंचे हुए हैं। आपको बता दें कि, HYGIA इंस्टीट्यूट में अधिकारी और अर्धसैनिक बल (Paramilitary force) 6 गाड़ियों से पहुंचे हैं।

ऐसे में ईडी के अधिकारियों ने इंस्टीट्यूट के सभी गेट पर ताला लगा दिया है। इसके साथ ही ईडी ने मीडिया के भी अंदर जाने पर पाबंदी भी लगा दी है। यह HYGIA इंस्टीट्यूट मड़ियाव थाना क्षेत्र के घैला रोड पर स्थित है। इस इंस्टीट्यूट में ईडी की तफ्तीश अभी भी जारी है।

 

ED की तफ्तीश जारी

सरकारी योजनाओं के लिए मिले धन के गबन के मामले में छापेमारी जारी है। फर्रुखाबाद में डॉक्टर ओम प्रकाश गुप्ता के ठिकानों पर ईडी ने रेड मारी है। गुप्ता के अस्पताल पर भी छापेमारी की गई है। मिली जानकारी के अनुसार, ईडी की लखनऊ और दिल्ली की टीमों ने यूपी में करीब 20 ठिकानों पर छापेमारी की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें