Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP BOARD RESULT : अधिक नंबर देख छात्र हुआ बेहोश, ICU में किया भर्ती !

20 अप्रैल को यूपी बोर्ड का रिजल्ट अनाउंस हुआ. खबर है कि उसने जब लैपटॉप पर अपने मार्क्स देखे तो वो अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा. उसके 93.5 फीसदी मार्क्स आए थे. काफी देर तक भी होश नहीं आया तो अंशुल को पास के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया.

- Advertisement -

 

 

आपको बता दें की बीते शनिवार को उत्तर प्रदेश बोर्ड की रिजल्ट घोषित हो चुका है। परीक्षा परिणाम की मानें तो हाईस्कूल में करीब 90% बच्चे पास हुए हैं और ज्यादातर बच्चे 75% से अधिक नंबरों से पास हुए हैं। इस प्रकार से 90% से अधिक अंकों के वाले काफी बच्चे हैं हालांकि 93% से अधिक अंकों से पास हुए एक छात्र की खुशियां अचानक गम में बदल गयी हैं। उम्मीद से ज्यादा नंबर देखकर छात्र अचानक बेहोश हो गया तथा उसके परिजनों ने छात्र को अस्पताल में भर्ती करा दिया। अस्पताल में छात्र की गंभीर हालत देख उसको आईसीयू में भर्ती किया गया है।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें की पल्लवपुरम के शिव नगर निवासी सुनील पोस्ट ऑफिस में संविदा पर कार्य करते हैं। इन्हीं के 16 वर्षीय बेटे अंशुल ने इसी वर्ष महर्षि दयानंद इंटर कॉलेज से 10वीं की परीक्षा दी थी। शनिवार को जब रिजल्ट आया तो अंशुल ने अपने घर पर ही लैपटॉप में रिजल्ट को देखा।

अंशुल के माता-पिता का कहना है की परीक्षा परिणाम में अंशुल को 93.5% अंक मिले थे। यह अंक अंशुल की उम्मीद से कहीं ज्यादा थे, परीक्षा परिणाम देखकर अंशुल खुश था लेकिन वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। उसके गिरते ही घर में हड़कंप मच गया, अंशुल पर पानी को छिड़का गया तथा उसको आवाजें लगाईं गई लेकिन जब नहीं उठा तो उसको अस्पताल ले जाया गया।

 

अस्पताल में जांच के बाद भी होश में नहीं आने पर भी अंशुल को ICU में भर्ती कर लिया गया। अंशुल के दोस्तों ने जब उसकी बिमारी के बारे में पता लगा तो वे भी उसको देखने वे भी अस्पताल में पहुंचें। अब अंशुल के नंबर तथा बीमार होने की खबर अब चारों और चर्चा में है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें