Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“एक था जोकर” ट्रेलर रिव्यू: यह फिल्म नहीं, अहसास है, समाज की क्रूर सच्चाई पर चोट है, यश और स्मृति सिन्हा ने रुला दिया

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे प्रयोगधर्मी अभिनेता यश कुमार अपनी नई फिल्म लेकर हाजिर हैं। फिल्म का नाम है ‘एक था जोकर’। इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है और यह भावुक कर देने वाला है। फिल्म में यश कुमार और स्मृति सिन्हा की जोड़ी ने कमाल की ऐक्टिंग की है। इनके चेहरे के भाव आप पढ़ेंगे तो रो पड़ेंगे। इमोशन में बुनी हुई ये कहानी आपको भीतर तक झकझोर देती है।

- Advertisement -

 

दुनिया में सबसे कठिन का होता है सबको हंसाना, एक जोकर हमेशा वही करता है लेकिन उसे बदले में क्या मिलता है, सबकी दुत्कार, उपहास, ठोकरें। यह फिल्म तब और दर्दनाक मोड़ पर चली जाती है जब दुनियाभर की निगाहों का सितम झेल रहा जोकर अपने ही खून से दगा खा बैठता है। जिस बेटे को पढ़ा लिखाकर मां बाप ने अफसर बनाया, पैसों की चकाचौंध में वही बेटा अपने गरीब मां-बाप को भूल बैठे तो फिर जिंदगी में क्या बचता है, यह दर्दनाक तस्वीर आपको भीतर तक बेध देगी। आज के समाज की यह क्रूर सच्चाई है जिस पर यह फिल्म गहरी चोट करती है।

यश कुमार ने फिल्म के लिए जो खूबसूरत सब्जेक्ट चुना है, उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। आज के समय में बहुत हिम्मत का काम है, ऐसे सब्जेक्ट पर फिल्म बनाना। पर, यश कुमार इसीलिए अलग हैं, वे रिस्क लेते हैं और अपने दर्शकों के लिए कुछ बेहतर रचते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ नया रचा है जो कि भोजपुरी में पहली बार हो रहा है। इस फिल्म के जरिए स्मृति सिन्हा का भी एक मजबूत किरदार बहुत दिन बाद पर्दे पर देखने को मिलेगा। एक मजबूर बेटा, फिर एक मजबूर पिता और अंत में एक मजबूर पति के रूप में यश कुमार की भावुक यात्रा को पर्दे पर देखना भीतर तक चीर देता है।

सुजीत वर्मा ने बतौर निर्देशक इस फिल्म की कहानी के साथ बेहतर न्याय किया है। सभी कलाकारों की ऐक्टिंग काबिलेतारीफ है। यश कुमार की मेहनत साफ दिखती है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि जब ऐक्टर के साथ साथ आप फिल्म के प्रोड्यूसर भी हों तो चुनौती आपके सामने दोगुनी होती है। इस चुनौती में फिलहाल यश कुमार सफल होते दिखते हैं। फिल्म के गाने इसके मजबूत पक्ष हैं जो फिल्म की भावुक कहानी को और इमोशनल तरीके से आगे बढ़ाने और उसे जोड़े रखने में कामयाब हैं। ट्रेलर देखकर तो यही उम्मीद जगती है कि यह एक शानदार इमोशनल फिल्म होगी जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा। ट्रेलर का लिंक नीचे है आप देख सकते हैं।

लिंक: https://www.youtube.com/watch?si=0s5Pw3NJ71s1oqgl&v=p_6szfT9aGk&feature=youtu.be

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें