Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ कह रहा है कि बीजेपी आवत है- Pm Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा पूरा प्रदेश कह रहा है कि बीजेपी आवत है मोदी ने सीएम भूपेश बघेल पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा, ‘दो दिन पहले रायपुर में जो पैसा मिला है वो सट्टेबाजों का है. मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि उनके दुबई वालों से क्या संबंध हैं.’

- Advertisement -

 

 

मुख्यमंत्री जबाब दें जो दो दिन पहले रायपुर में बडी कारवाई हुई है. जो पैसा मिला रहा है वह सटेटेबाजों का है. मुख्यमंत्री को बताना चाहिए की दुबई वालों से उनके क्या संबंध हैं? लूट के पैसे से कांग्रेस के नेता अपने घर भर रहे हैं? मुख्यमंत्री बौखाला गये हैं और मैदान में उतर गये हैं.. कांग्रेस देश की जनता के पैसो से अपनी तिजोरी भरना चाहती है . क्या यह देश देश की जनता के साथ धोखा नहीं है.

 

 

पीएम ने आगे अपने सम्बोधन में कहा कांग्रेस के नेता मुझको हर रोज 2 से 3 किलो गाली देते हैं. मै रोज गाली खाता हु , लेकिन मोदी गाली से नहीं डरता है छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार आपको लुटाने में कोई कशर नहीं छोड़ रही है लेकिन छत्तीसगढ़ ने कह दिया है, ‘अब नहीं सहबो बदल के रखबो’. पीएम मोदी ने कहा, छत्तीसगढ़ कह रहा है अबकी बार भाजपा अवात है. बीजेपी कल ही संकल्प पत्र जारी किया है. बीजेपी के संकल्प पत्र में महिला और युवा को प्राथमिकता दी गई है. कांग्रेस ने गरीबों को लूटने के अलावे कुछ नहीं किया है. पीएम मोदी की रैली से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर 508 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया था.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें