Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एलन मस्क ने Twitter पर पूछा अनोखा सवाल, पुलिस टीम में कुत्ते तो होते हैं लेकिन बिल्लियां क्यों नहीं?

Elon Musk: एलन मस्क ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह एक ऐसे शख्स हैं जिन्हे ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है। एलन मस्क आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया क्रिएटिव पोस्ट करते रहते हैं। एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर शख्स बन गए हैं। आज एलन मस्क ने एक मजेदार पोस्ट की है। जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

- Advertisement -

ट्विटर के पूर्व सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर एक सवाल पूछा है कि, पुलिस टीम में कुत्ते तो होते हैं लेकिन बिल्लियां क्यों नहीं?इस सवाल को मस्क ने ट्वीटर पर ऐसे लिखा- Lil X just asked if there are police cats, since there are police dogs, इस मजेदार जवाब में दिल्ली पुलिस ने मस्क को रिस्पॉन्स देते हुए लिखा है कि, आप अपने बेटे को बताएं कि, पुलिस में बिल्लियां नहीं होती क्योकि वे feline-y और ‘purr’petration के लिए बुक हो जाती हैं।

दिल्ली पुलिस ने इन दो शब्दों के साथ वर्ड प्ले किया है। कहा- दो शब्दों का मतलब क्राइम होता है। हिंदी में अगर आप Felony और perpetration का मतलब देखेंगे तो इसका अर्थ अपराध माना जाता है।

यह भी पढ़ें

  • एलन मस्क के द्वारा पूछे गए इस सवाल पर 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।
  • दिल्ली पुलिस के द्वारा इसका जवाब दिए जाने के बाद यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं।
  • मस्क के इस ट्वीट को 11 से ज्यादा री-ट्वीट, 1,687 से ज्यादा क्वोट री-ट्वीट,176.3k से ज्यादा लाइक्स और 753 लोगों ने बुक मार्क किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें