Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पानीपत: “I Quit, I am sorry मम्मी-पापा” ये लिखकर इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या !

हरियाणा के पानीपत (Panipat of Haryana) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस दौरान पानीपत इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी (PIET) की छात्रा ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की सूचना मिलते ही कॉलेज के अधिकारी मौके पर पहुंचे। छात्रा को आनन-फानन में नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

- Advertisement -

 

मानसिक रूप से थी परेशान

बताया जा रहा है कि, छात्रा जाह्नवी पानीपत की रहने वाली थीं। छात्रा के पिता सुरजीत ने पुलिस को बताया कि, बेटी जाह्नवी (19) बीटेक कंप्यूटर साइंस की छात्रा थी। उसका चौथा सेमेस्टर था। वह पढ़ाई में कमजोर थी जिससे मानसिक रूप से परेशान रहती थी।

सुसाइड नोट में लिखा- ‘I QUIT’ मम्मी-पापा

मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट बरादम हुआ है। सुसाइड नोट में छात्रा ने पढ़ाई न कर पाने की बात की वजह से आत्महत्या करने जैसे बड़े कदम को उठाए जाने का जिक्र किया है। छात्र ने पेज के एक कोने पर लिखा ‘I QUIT’, जबकि दूसरे कोने पर ‘आई लव यू मम्मी-पापा’, आई एम सॉरी मम्मी-पापा। मैं इंजीनियर नहीं बन सकती। मुझसे पढ़ाई नहीं हो रही है। मैं बहुत दबाब में हूं, इसलिए मैं सुसाइड कर रही हूं।

 

पानीपत के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, अभी तक परिजनों या कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। एसपी कार्यालय के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और धारा 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें