Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विक्की कौशल-सारा अली खान की फिल्म, 2 जून को थिएटर्स में होंगी रिलीज !

विक्की कौशल और सारा अली खान की स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ कल रिलीज होने वाली है। ऐसे में फैंस इस फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है। लक्ष्मण उतेकर की आने वाली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म की इस कहानी में विक्की कौशल और सारा अली खान को एक छोटे शहर के नज़र आने वाले हैं, जो हमेशा आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं.और तलाक पर विचार कर रहे हैं।दर्शक पहली बार विक्की-सारा की जोड़ी को स्क्रीन पर रोमांस करते हुए देखेंगे।

- Advertisement -

 

 

 

विक्की और सारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के फिल्म के रिलीज को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं। फिल्म प्रोमोशन के लिए सारा कभी मजार तो कभी मंदिर के दर्शन कर रही हैं, और इसे लेकर कई लोगों को आपत्ति भी जताई है। तो वही सारा ने कहा मुझे इन सब बातो से कोई फ़र्क नहीं पड़ता। इसी दौरान सारा उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने भी गईं थीं। अब वहां की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सारा ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है!

 

 

 

सारा ने कहा कि मैं अजमेर भी उसी शिद्दत के साथ जाऊंगी, जितना बंगला साहब या महाकाल। उन्होंने कहा मैं हमेशा से जाती थी और जाती रहूंगी, जिसको जो बोलना है,वो बोल सकते हैं।अब ऐसे में ये देखना होगा कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है फिल्म में विक्की, कपिल और सारा सौम्या के किरदार में नजर आने वाले हैं।यह कहानी रोमांस के साथ शुरू होती है।

 

 

 

बता दें की दोनों की शादीशुदा जिंदगी में तलाक तक की नौबत आती है। दोनों के बीच की खट्टी मीठी प्रेम कहानी को दर्शाया गया है।अब देखना कि बात है कि कपिल और सौम्या की रोमांटिक जोड़ी क्या अपना जलवा बिखेर पायेगी। जरा हटके जरा बचके’ दो घंटे 12 मिनट यानी 132 मिनट की बताई जा रही है। इस फिल्म को भारत में लगभग 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म का बजट 40 करोड़ बताई जा रही है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]