Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मैं लिट्टी चोखा और दूध बेचकर मेहनत करके यहां आ गया यही मेरा गुनाह है ना -भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव  के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्टर का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है। फिल्मों के साथ-साथ एक्टर विवादों की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं। इंडस्ट्री में स्टार्स की रंजिशे किसी से छुपी नहीं है। इसी बीच अब खेसारी का आरोप है कि उनकी बेटी और परिवार को कुछ राजपूत लोग टारगेट कर रहे हैं। उनकी बेटी की फोटो और नाम का इस्तेमाल करके गाने गाए जा रहे हैं। इसी पर उन्होंने गुस्सा निकाला है और चेतावनी भी दी है। एक्टर ने कहा कि ‘एक पिता को मजबूर मत करो प्लीज

- Advertisement -

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की रुलाने वाली है कहानी, एक ही पैंट पहनते थे 7 भाई – News18 हिंदी

क्या बोले खेसारी

खेसारी लाल यादव इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने कहा, ‘मेरे अपनों ने लाइव में किसी को थप्पड़ मार दिया था। उसके लिए राजपूत समाज को लगा था कि पूरे राजपूत समाज को थप्पड़ मारा गया है। इसमें कुछ थे पूरे नहीं थे, जिन्हें ये लगा था। इसमें कुछ कलाकार बंधू भी थे, जिन्हें लगा था कि राजपूत को थप्पड़ मारना हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। अब फिर से वही मेरे साथ हुआ है। मेरी बेटी के नाम और फोटो का फिर से इस्तेमाल किया गया है। उसके नाम से गाना गाया है। मैं राजपूत समाज से ये पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को ऐसे ही हमेशा सपोर्ट करोगे। बहुत लोग कहते हैं कि मैं जातिवाद करता हूं और जब मेरी फैमिली पर बात आती है तो लोग क्यों चुप हो जाते हैं।
khesari lal yadav daughter won bhojpuri cine award, Bhojpuri Cine Award 2019 : खेसारी लाल की बेटी ने जीता बेस्‍ट डेब्‍यू चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट का अवॉर्ड - khesari lal yadav daughter kriti alsoअब मुझे क्या करना चाहिए जब मेरी बेटी के नाम का फिर से इस्तेमाल किया गया है। क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो आप लोग। मेरी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है। मेरा गुनाह यही है कि मैं यहां तक आ गया। मैं लिट्टी चोखा और दूध बेचकर मेहनत करके यहां आ गया यही मेरा गुनाह है ना। मुझे ऐसे ही स्टारडम नहीं मिल गया, लोगों ने प्यार दिया है मुझे तब सब कुछ मिला। मुझे चिंता फ्रेस्टेड मत करो। मैं आज एक पिता होने के नाते बात कर रहा हूं। मैं एक्टर हूं साथ में एक पिता भी हूं। अब कोई नहीं बनता है तो मैं क्या करूं। सबका जीना अलग तरीका होता है।

khesari lal yadav wedding anniversary: 12 जून को उनकी शादी की 15वीं सालगिरह है। वह अपनी पत्नी को काफी लकी मानते हैं।

मैंने बेटी पैदा करके कोई गुनाह नहीं किया है

खेसारी अपने वीडियो में आगे कहते हैं कि ‘मैंने गुनाह नहीं किया है अगर बेटी पैदा किया है तो क्योंकि मैं भी किसी बेटी का बेटा हूं। मैं भी किसी बेटी का भाई हूं। मत करो यार बहुत हो गया। मुझे आप सभी परेशान कर रहे हो। मेरी सिंगिंग को परेशान कर रहे हैं। आप सभी उसी समाज के लोग हो ना। क्या मानूं मैं प्लीज। मैं लंदन में हूं अपना काम कर रहा हूं। मुझे मेरा। काम करने दो परेशान मत करो’ एक्टर के सपोर्ट में उनके फैंस आ गए हैं। इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। लाइव वीडियो के दौरान खेसारी काफी भावुक और परेशान दिखे हैं। मगर फैंस उन्हें भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें