Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म में कास्टिंग के नाम पर डायरेक्टर करता था कुकर्म , नाबालिग के मना करने पर तोड़ डाली हड्डियां !

Mumbai: फिल्मों में डायरेक्टर और एडिटिंग करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने एक 18 साल की लड़की को फिल्म में कास्ट करने के नाम पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की की हड्डियां तोड़ दीं और उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गया. पीड़िता जब होश में आई तो उसने आरोपी की शिकायत पुलिस थाने में की. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और आरोपी को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम मलकार बताया जा रहा है.

- Advertisement -

 

आरोपी का नाम मलकार बताया जा रहा है. 26 साल का आरोपी मुंबई में फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर है और एडिटिंग का भी काम करता था.

 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब 2 साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी आरोपी से दोस्ती हुई थी. लगभग दो महीने पहले मलकार ने पीड़िता के माता-पिता से उसके लिए शादी का प्रस्ताव लेकर संपर्क किया था। लड़की के परिवार वाले भी इस पर सहमत हो गए थे। पुलिस के मुताबिक,आरोपी ने नाबालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। हालांकि इस पर लड़की ने कहा कि वह उससे शादी करने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है।

 

लेकिन जैसे ही लड़की ने बताया की वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहती है आरोपी नाराज हो गया और 11 अगस्त को लड़की को अपने दोस्त के फ्लैट पर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया ,तो उसने उसका सिर दिवार पर पटक दिया और उसके चेहरे पर तब तक वार करता रहा जब तक वह गिर नहीं गई। बाद उसको लगा की पीड़िता मर चुकी है तब वह घबरा गया और उसे फ्लैट में बंद कर शहर से भाग गया।

 

इसके एक घण्टे बाद अचानक लड़की को होश आ गया। वो मदद के लिए चिल्लाने लगी। उसकी आवाज़ जब पड़ोसियों तक पहुंची तो वे उसे बचाने आए और पुलिस को बुलाया। पुलिस ने आरोपी को सूरत से गिरफ्तार कर लिया है। अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वही पुलिस की पूछताछ में मलकार ने पुलिस के समने कबूल किया है कि वह पीड़िता को मरना चाहता था क्योंकि उसने उसकी बात ठुकरा दी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें