Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Gadar 2 ; के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर किया खुलासा, खत्म हुआ फैंस का इंतजार !

Gadar 2 बालीवुड की बेहद लोकप्रिय फिल्म गदर साल 2001 में आई जिसने पर्दे पर गदर मचा दिया था। पूरे 22 साल बाद इस फिल्म में अगली कड़ी को जोड़ा जा रहा है यानि कि ‘गदर 2’ फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है जिसे लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं। सनी देओल के फैंस को गदर 2 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। अब मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी है कि आखिर ट्रेलर कब रिलीज होगा।

- Advertisement -

 

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स कि मने तो गदर 2 का आधिकारिक ट्रेलर 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, । गदर 2 के मेकर्स ने कहा कि फिल्म के रिलीज से 15 दिन पहले गदर 2 का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया जाएगा ऐसा इसलिए किया है कि फिल्म के सीक्वल के प्रमोशन में हाइप बरकरार रहे। इस फिल्म के टीज़र, पोस्टर और गाने दर्शकों के बीच खूब पसंद किये जा रहे हैं।

 

गदर 2 का ट्रेलर दर्शकों को Zee Studio यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेगा। ‘गदर 2’ का एक टीज़र और दो गाना आ गया है, ‘उड़ जा काले कावा’ और ‘खैरियत’ इनके नाम हैं, ‘मैं निकला गड्डी लेके’ को भी रीक्रिएट किया जाने वाला है, ओरिजनल वाले गाने को उदित नारायण ने गाया था, अब नए वर्जन में उदित के साथ अरिजीत सिंह की आवाज़ भी होगी शामिल‘गदर 2’ का एक टीज़र और दो गाना आ गया है, ‘उड़ जा काले कावा’ और ‘खैरियत’ इनके नाम हैं, ‘मैं निकला गड्डी लेके’ को भी रीक्रिएट किया जाने वाला है, ओरिजनल वाले गाने को उदित नारायण ने गाया था, अब नए वर्जन में उदित के साथ अरिजीत सिंह की आवाज़ भी होगी शामिल। हालिया दिनों में फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर मिथुन, अनिल शर्मा और उदित नारायण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी, वहां मेकर्स ने बताया कि वो फिल्म के सभी गानों का लाइव कॉन्सर्ट प्लान कर रहे हैं, यानी एक इवेंट रखा जाएगा जहां फिल्म के सभी सिंगर्स लाइव गाने गाएंगे।

 

 

फिल्म के मेनकास्ट में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं, इस कहानी में फिल्म की कहानी सेट होगी 1971 में तारा सिंह अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाएगा, और वहां गदर मचायेगा, पिछली बार तारा सिंह अपनी पत्नी को लाने पाकिस्तान गया था। फिल्म का 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, ठीक उसके अगले दिन यानी 28 जुलाई को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी।

 

 

 

इस फिल्म की पहली कड़ी भारतीय सिनेमा की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। इसके हर एक डायलॉग मशहूर हैं, दिलचस्प कहानी और स्टारकास्ट के दमदार अभिनय ने दर्शकों के साथ एक जुड़ाव बना लिया है, जिससे फिल्म उनके दिलों में एक विशेष स्थान हासिल करने में सफल रही। अब, मेकर्स गदर 2 के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें