Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

छत्रपति शिवाजी’ के जीवन पर आधारित ट्रिलॉजी फिल्म पर जेनेलिया ने लगाई मुहर, जानिए कौन है एक्टर !

जेनेलिया देशमुख एक बेहद खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। इन्होंने हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, पिछले कुछ समय से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालिया दिनों में जेनेलिया अपने पति रितेश संग फिल्म ‘वेद’ से वापसी की हैं !

- Advertisement -

 

 

 

21 जुलाई को फिल्म ‘ट्रायल पीरियड’ को लेकर जेनेलिया ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने फिल्म के खूब सारी बातें की हैं, ये फिल्म शुक्रवार को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में ‘छत्रपति शिवाजी महाराज’ पर ट्रिलॉजी फिल्म बनाने का खुलासा किया है, उनका का कहना है कि यह फिल्म बन रही है, लेकिन फिलहाल इसे लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं है। जेनेलिया ने बताया कि, ‘यह फिल्म रितेश देशमुख के दिल के बेहद करीब है, इसके लिए वो जी जान लगा देंगे। 19 फरवरी, 2020 को एक ट्वीट के जरिये रितेश देशमुख ने निर्देशक नागराज मंजुलेके साथ ‘शिवाजी महाराज’ की जीवन पर आधारित ट्रिलॉजी फिल्म बनाने की बात की थी। ये फिल्म एक्टर के अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मुंबई फिल्म कंपनी’ के बैनर तले बनाया जाएगा।

 

 

 

जेनेलिया देशमुख की फिल्म ‘ट्रायल पीरियड’ का संदेश है, कि रिश्ते खून से ही जुड़े हों यह जरूरी नहीं है। यह फिल्म आधुनिक परिवारों के प्रेम और समस्याओं की कहानी है इसमें दिखाया गया है कि खून के रिश्ते से ज्यादा महत्वपूर्ण भावनात्मक रिश्ते होते हैं। जब परिवार में हम किसी विपरीत स्वभाव वाले दूसरे व्यक्ति से टकराते हैं, तो उनके रिश्ते कैसे मजबूत बन जाते हैं। फिल्म ‘ट्रायल पीरियड’ का यही मूल सार है। ‘ट्रायल पीरियड’ फिल्म एक सिंगल पैरेंट अनामया रॉय चौधरी की कहानी है, जो अपने 6 साल छोटे बच्चे रोमी के लिए 30 दिन के ट्रायल पीरियड पर किराए का पिता लेकर आती है। रोमी ज़िद करता है कि उसे अपने पापा के साथ रहना है। ‘छत्रपति शिवाजी’ के जीवन से प्रेरित फिल्म को लेकर, रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ रायगढ़ किले में जाकर शिवाजी की प्रतिमा के तस्वीरें साथ ली थी और सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके चलते शिवाजी के मानाने वालों को आहत कर गईं थी।

 

 

इसके एवज में रितेश ने माफ़ी भी मांगी थी और कहा कि सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने के पीछे उनकी मंशा सिर्फ भक्तिभाव थी, फोटो लेते वक्त या वहां बैठने के दौरान हमारे मन में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. इसके बाद महाराज के साथ ली गई फोटो को सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया !

 

 

फिल्म ‘छत्रपति शिवाजी’ पहले भी कई विवाद हो चुके है इसमें अक्षय कुमार लीड रोल अदा करेंगे। फिल्म का नाम ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ है और महेश मांजरेकर इसका निर्देशन करेंगे। इस फिल्म के जरिए अक्षय मराठी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म में पहले कन्नड़ के सुपरस्टार रॉकी भाई यानि यश कुमार थे जिसके लिए उन्होंने ने अपने लुक्स पर बहुत काम किया था, छत्रपति शिवाजी के लुक्स में यश ने एक पोस्ट भी शेयर किया था, मगर किन्ही कारणों से फिल्म की स्टारकास्ट को बदल दिया गया था ,अब इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें