Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ‘ताहिरा !

देश के पहलवानों के समर्थन में कई बॉलीवुड स्टार और टीवी स्टार आगे आए हैं. इस फेहरिस्त में अब एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल ताहिरा ने भी दिल्ली के जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के प्रोटेस्ट के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की है. अपनी कविता के जरिए प्रोटेस्ट को बताया सही।

- Advertisement -

 

 

 

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के विरोध के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के विरोध को सही बताया। पहलवानों का समर्थन करने के लिए अपनी कविता का सहारा लिया है!

 

 

ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, और लिखा जद्दोजहद जारी है, होड़ जारी है। इसके बाद ताहिरा ने पहलवानों का समर्थन करते हुए कहा कि, उन्होंने कभी भी अपनी बेटी और बेटे के बीच कभी भेदभाव नहीं किया है। दोनों को समान रूप से देखती हूँ। इन पहलवानों को वह ‘नेशनल हीरो’ के रूप में देखती हैं। ताहिरा का कहना है कि उनका परिवार देश के पहलवानों से हमदर्दी है !

 

 

ताहिरा की बेटी भी देश के लिए पदक जीतना चाहती है, और अपने परिवार के साथ-साथ देश का नाम भी रोशन करना चाहती है। अभिनेत्री ने कहा कि उनकी बेटी अखबार पढ़ रही थी और मैं तुरंत उससे अखबार छीन लिया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि वह देखे कि हमारे देश के पदक विजेताओं के साथ क्या किया जा रहा है।

 

 

अभिनेत्री के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।जब यह पहलवान देश के लिए पदक जीतते हैं, तो सभी उनके लिए स्टेटस और स्टोरी डालते हैं, लेकिन जब सच में उन्हें फैंस के सपोर्ट की जरूरत होती है,तो वह लोग सामने नहीं आते हैं। अब इनकी हमदर्दी कहा चली गयी है.आज देश की बेटियाँ न्याय की लिए दर दर ठोकर खा रही है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें