Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ramayana: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में जान्हवी कपूर ने किया साई पल्लवी को रिप्लेस?

डायरेक्टर ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ के बाद अब नितेश तिवारी भी राम कहानी कहने जा रहे हैं। उनकी अगली फिल्म ‘रामायण’ दो भागों में रिलीज होगी। हालांकि अभी इसकी शूटिंग शुरू नहीं होगी। मगर उसके पहले इसकी कास्टिंग को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां रणबीर कपूर भगवान राम का रोल करेंगे। वहीं, विजय सेतुपति विभीषण, सनी देओल हनुमान और लारा दत्ता कैकेयी का किरदार निभाएंगी। वहीं, माता सीता के रोल के लिए पहले आलिया और उसके बाद साईं पल्लवी का नाम सामने आया था। इन सबके बीच अब एक अफवाह ये भी उड़ी है कि एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साईं पल्लवी को रिप्लेस कर दिया है। वह ही अब सीता बनेगी।

- Advertisement -

जैसे ही ये चर्चा हुई कि नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में सीता का रोल जान्हवी कपूर निभा सकती हैं, तो इस बात से फैन्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की। उनका मानना है कि जान्हवी की कास्टिंग बहुत ही खराब होगी। इतना ही नहीं, कुछ ने ये भी कहा कि अगर साईं पल्लवी की जगह मेकर्स ने एक्ट्रसे को कास्ट किया तो, बॉलीवुड के इतिहास की ये सबसे बुरी कास्टिंग होगी। वहीं, कुछ ने ये भी कहा है कि अगर आसा हुआ तो इस बात की उम्मीद है कि लोग सड़कों पर इस मूवी के खिलाफ उतरेंगे और विरोध करेंगे।

 

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने ये भी कहा है कि वह ‘आदिपुरुष’ का रिपीटीशन नहीं चाहते हैं, इसलिए वह निर्देशक के खिलाफ एक याचिका शुरू करेंगे, जिससे उन्हें इस मूवी को बनाने की इजाजत न दी जाए। वहीं, कुछ ने साईं पल्लवी को ही सीता के रोल के लिए स्वीकार कर लिया है। इसलिए वह जान्हवी को इस रोल में नहीं देखना चाहते। उनके ग्लैमर अवतार के कारण, वह इस देवी लक्ष्मी के अवतार का किरदार को निभाने के लिए उन्हें अपना नहीं सकते।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें