Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ghoomer Trailer: अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज !

Ghoomer Trailer: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, लेकिन लीग से थोड़ हटकर है। घूमर में अभिषेक बच्चन भी अपनी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। घूमर का कुछ मिनटों का ट्रेलर फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाने वाली है।

- Advertisement -

 

 

आर बाल्की के निर्देशन में बानी यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। इसमें सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी भी नज़र आएंगे। फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. घूमर से इतर यह भी चर्चा चल रही है कि अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म धूम 4 में नज़र आएंगे। अब इस मामले में खुद अभिषेक बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है।फिल्म ‘घूमर’ के प्रमोशन में जुटे अभिषेक बच्चन से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘धूम 4’ को लेकर उड़ रही अफवाहों के बारे में पुछा गया। इसके जवाब देते हुए एक्टर ने यह साफ कर दिया कि फिल्म अभी नहीं बन रही है। एक्टर ने कहा कि अगर फिल्म बन रही होती तो आदित्य चपड़ा उन्हें जनकारी दे देते।

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं काफी समय से किसी एक्शन फिल्म में काम करने की सोच रहा हूं। पिछले दो साल मैं बेहद व्यस्त था। मेरी पांच से छह फिल्में रिलीज हुई थीं’। जब उनसे ‘धूम 4’ के बारे में पूछा गया ‘मेरे पास इस तरह की कोई जानकारी नहीं है कि ‘धूम 4’ बन रही है। अगर चौथी फिल्म पर काम चल रहा होता तो आदित्य चोपड़ा  मुझे जरूर बताये होते।

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा, ‘मै ‘धूम 4’ बनने की खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि अगर यह फिल्म बन रही होती तो मुझे अब तक बता दिया गया होता’। कुछ समय पहले खबर आई थी कि ‘पठान’ के बाद अब यशराज फिल्म्स अक्षय कुमार को लेकर ‘धूम 4’ बनाने की तैयारी कर रहा है। हालांकि, अभिषेक ने साफ कर दिया है कि ‘धूम 4’ फिलहाल नहीं बन रही है। ‘धूम’ बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज है, जिसकी पिछली तीनों फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें