Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मिस यूनिवर्स ने ऑर्गेनाइजेर्स पर लगाया सैक्शुअल हैरासमेंट का आरोप, 20 लोगों के सामने उतरवाए कपड़े !

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में मिस यूनिवर्स इंडोनेशिया प्रतियोगिता में किस्मत आजमा रहीं 6 युवतियों ने आयोजकों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. कंस्टेंट्स ने आयोजकों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मुकादमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रतियोगियों ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसकी जांच की जाएगी.

- Advertisement -

 

दरअसल इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 29 जुलाई से 3 अगस्त के बीच यह सौंदर्य प्रतियोगिता आयोजित कराई गई थी. इसमें शामिल लड़कियों का आरोप है कि आयोजकों ने उनमें से पांच को एक अलग अलग कमरे में ले गए, जहां 5 पुरुषों सहित करीब 20 लोग पहले से मौजूद थे. वहां उन्हें शारीरिक जांच के लिए अपने अंडरवियर उतारने के लिए कहा. वहा उनकी फोटो क्लिक की गई और वीडियो भी बनाया गया.

 

सभी 6 विक्टिम्स लड़कियों का कहना है कि ऑर्गनाइजर्स ने फिजिकल एग्जामिनेशन का बहाना करते हुए उन्हें टॉपलेस होने को कहा. कंटेस्टेंट्स से कहा गया कि टॉपलेस होकर उन्हें अपनी ब्यूटी चेक करानी होगी. लड़कियों ने आरोप लगाया है कि उन्हें अनुचित तरीके से पोज देने के लिए कहा गया था, जिसमें उसके पैर खोलना भी शामिल था. उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मुझे घूरा जा रहा है, मैं बेहद कन्फ्यूज और असहज थी.

 

 

 

ऑर्गेनाइजर्स ने इस पुरे मामले पर कुछ कहना जरूरी समझा और ना तो स्पोक्सपर्सन ने इसपर कुछ कहा. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि अब ऑर्गेनाइजेशन जागा है ऐसे में यह मामला सामने आने के बाद विवाद गहराता दिख रहा है तो वही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें