Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पुष्पा 2′ के इस कलाकार की गिरफ्तारी से ब्रेक हुई शूटिंग, रिहा होने के बाद बढ़ी शूटिंग में तेजी !

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में तेजी से हो रही। इससे पहले फिल्म की शूटिंग में कुछ दिनों के लिए ब्रेक लग गया था, क्योंकि फिल्म के अभिनेताओं में जगदीश भंडारी को हैदराबाद पुलिस ने एक जूनियर कलाकार की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

- Advertisement -

 

 

आपको बता दे, फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी, क्योंकि फिल्म के कलाकार जगदीश प्रताप भंडारी को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन अब फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जगदीश के गिरफ्तार होने के बाद से फिल्म की शूटिंग में काफी देरी हुई, लेकिन अब शूटिंग को समय पर खत्म करने के लिए इस पर तेजी से काम किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि RFC में दो यूनिट अलग-अलग जगहों पर शूटिंग कर रही है।

 

ख़बरों के मुताबिक, फिल्म ‘पुष्पा 2’ के निर्माता रिलीज की तारीख में कोई देरी नहीं चाहते हैं और यही बड़ा कारण है कि वे शूटिंग पर काफी जोर दे रहे हैं। इसी के साथ फिल्म की शूटिंग दो अलग अलग स्थानों पर करने के लिए बहुत सारी सामग्रियों की आवश्यकता होती है और फिल्म की टीम पूरी तैयारी के साथ शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश कर रही है।

सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा: द रूल’ इस साल 2024 में अगस्त महीने में सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है। ‘पुष्पा 2’ के निर्माताओं ने एक विशेष पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख का दोबारा से खुलासा किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दे, निर्देशक सुकुमार की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ साल 2021 दिसंबर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ये फिल्म उस साल की सबसे बम्पर कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें