Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एक्टिंग छोड़ घर पर रहेंगे रणबीर, एनिमल के बाद फिल्मों से ब्रेक लेंगे रणबीर

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को लेकर इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स कुछ ऐसा इशारा दे रही हैं जिसके बाद रणबीर के सभी फैंस का दिल टूट सकता है। दरसअल, एक्टर की फिल्म एनिमल इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं। रणबीर की एक्टिंग से तो वैसे ही सभी इम्प्रेसेड रहते हैं साथ ही इस बार उनके साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नज़र आने वाली हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका होगा। लेकिन इसी बीच खबर आई है कि इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर एक्टिंग से संन्यास लेने वाले हैं।

- Advertisement -

 

 

यह खबर सुनकर एक्टर के फैंस को जोरदार झटका लगेगा। लेकिन सच यही है कि एनिमल के बाद रणबीर कपूर एक्टिंग छोड़ने वाले हैं। खुद एक्टर ने अब इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने इस फैसले पर बात की और इसके पीछे की वजह का भी खुलासा कर दिया। बता दें, फैंस को घबराने की जरुरत नहीं है। क्योंकि रणबीर हमेशा के लिए एक्टिंग नहीं छोड़ने वाले बल्कि वो तो बस कुछ समय के लिए ब्रेक लेने वाले हैं।

 

 

Ranbir Kapoor feels surreal about becoming father to his daughter Raha; says it has still not hit him | Hindi Movie News - Times of India

 

रणबीर कपूर करीब 6 महीने केलम्बे ब्रेक पर जाने का प्लान बना चुके हैं। उनके अपने काम से दुरी बनानी की वजह उनकी बेटी राहा है। नन्ही राहा के लिए ही पापा रणबीर कपूर अपने काम से छुट्टी लेंगे और उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि राहा के जन्म के बाद से वो अपनी बेटी के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए हैं। वो बीते कुछ समय से अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। लेकिन अब वो फिल्मों से 6 महीने का ब्रेक लेंगे ताकि वो राहा के साथ कुछ समय बिता सकें।

 

 

बता दें, रणबीर को एहसास हो गया है और अब वो अपनी पैरेंटल डयूटीज पर फोकस करना चाहते हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनकी वाइफ अलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग में बिजी रहेंगी। ऐसे में रणबीर को ही राहा पर ध्यान देना होगा। अब एक्टर ने बातों-बातों में राहा को लेकर कुछ इंटरेस्टिंग खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अब घुटने के बल चलना शुरू कर चुकी है। साथ ही उसने अब चीजें पहचानना भी शुरू कर दिया है। राहा अपने आस-पास के लोगों से प्यार करती है। अभी उनकी लाइफ का एक अच्छा फेज चल रहा है क्योंकि राहा फिलहाल माँ और पा बोलने की कोशिश में जुटी हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें