Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Salman Khan की Tiger 3 की रिलीज डेट हुई पक्की!

Tiger3 Release Date: बॉलीलुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर फैंस रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी लंबे समय से फैंस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर कंफ्यूजन जारी था, जो अब खत्म हो चुका है। जी हां… सलमान और कैटरीना की फिल्म की रिलीज डेट अब सामने आ चुकी हैं, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी हैं। रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

- Advertisement -

 

 

सलमान और कैटरीन के फैंस के लिए गुड न्यूज ये है कि फिल्म इसी साल दीवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) सलमान की साल 2012 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एक था टाइगर’ की तीसरी किस्त है। इससे पहले साल 2017 में इसकी दूसरी किस्त यानी ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिर पर जमकर कमाई की थी।

 

 

tiger 3: Not just with Christopher Nolan, Salman Khan-starrer 'Tiger 3' has a connection with 'Avengers: Endgame' too - The Economic Times

 

 

सलमान खान और कैटरीना कैफ ) की फिल्म ‘टाइगर 3’ इसी साल दीवाली यानी 12 नवंबर 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। खास बात ये है कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक ज्यादातर फिल्में गुरुवार या शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होती है, लेकिन मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी सलमान की फिल्म रविवार को रिलीज होने वाली है।

 

 

यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 के रिलीज करने के लिए संडे का दिन चुना है और इसी दिन दीवाली भी है, जिसके पीछे खास बात ये है कि इस दिन छुट्टी होगी, जिसके चलते फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा फायदा मिलेगा। इसके बाद भी त्योहारों की छुट्टियों के चलते फिल्म अच्छा बिजनेस कर पाएगी। 12 नवंबर को फिल्म रिलीज होगी, जिसके बाद 15 नवंबर बुधवार को भाईदूज की छुट्टी होगी। उसके बाद दीवाली की छुट्टी का असर गुरुवार तक रहेगा ही और फिर तीन दिनों का वीकेंड फिल्म का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें