Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म ‘सैम बहादुर’ से विक्की कौशल की झलक आई सामने, दिखा दमदार अवतार

विक्की कौशल अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अभी तक जितनी भी फ़िल्में की है ज्यादातर लोगों को पसंद आई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म डा ग्रेट इंडियन फैमली रिलीज हुई है, हालांकि यह फिल्म फैंस को नहीं रास आई है। अब विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जो की बहुत शानदार है।

- Advertisement -

 

विक्की कौशल अपने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को एक तस्वीर पोस्ट की, जो फिल्म सैम बहादुर में उनके किरदार की झलक दिखाती है। इस फिल्म में विक्की भारत के पहले फील्ड मार्शेल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। विक्की द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह सेना की वर्दी में एक लॉन में खड़े नजर आ रहे हैं।

 

 

Vicky Kaushal Shares Intriguing New Sam Bahadur Poster Ahead of Teaser Launch: 'To A Life Well Lived' - News18

 

 

फोटो शेयर कर विक्की कौशल ने लिखा, जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा अच्छी तरह से जिए गए जीवन के लिए! #सैमबहादुर। विककी कौशल की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, सर हम इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कृपया जल्दी रिलीज करें। एक अन्य ने लिखा- बहुत प्रभावशाली …. इस फिल्म का इंतजार है।

 

सैम बहादुर के टीजर की बात करें तो भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान लॉच ग्राउंड पर रिलीज किया जाएगा। टीजर फिल्म के मार्केटिंग अभियान की शुरुआत करेगा। बता दें कि भारत के पहले फील्ड मार्शेल सैम मानेकशॉ ने दुनिया का नक्शा बनाने में महत्पूर्ण भूमिका निभाई थी। इस मूवी में विक्की कौशल के आलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सैन्य मल्होत्रा भी नजर आएंगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें