Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों रुपये , तोड़े कई रिकॉर्ड !

Jawan Advance Booking: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ”जवान” रिलीज होने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस SRK की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। एक्टर की जवान रिलीज से पहले ही कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है। विदेशों में जवान की एडवांस बुकिंग ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपये कमा लिए हैं और इनकी जानकारी विजयबालन ने दी है

- Advertisement -

 

 

 जानकरी के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म जवान के अमेरिका में 10000 टिकट्स एडवांस में बुक हो चुके हैं। अभी फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकि है. लेकिन जवान एडवांस बुकिंग से ही 1 करोड़ 36 लाख की कमाई कर चुकी है। इसकी जानकारी इंडस्ट्री ट्रैकर निशित शॉ के द्वारा दी गई है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ों रूपये की कमाई की थी।

 

 

 

बता दें कि , एनालिस्ट मनोबाला विजयबलान ने सोशल मीडिया ( ट्विटर ) पर फिल्म की एडवांस बुकिंग का डेटा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि- जवान फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही 1.25 करोड़ की कमाई कर ली है। साथ ही मनोबाला ने बताया कि- अमेरिका में 367 लोकेशन पर 1607 शोज देखे जा सकते हैं। इस फिल्म के हिंदी भाषा शो की तक़रीबन 9200 टिकट्स बिक चुके है .

 

 

फिल्म ” जवान” 7 सितंबर को सीमेनाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आ रहे हैं। जवान हिंदी, तमिल, तेलगु में देश भर में रिलीज के लिए तैयार है। इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा कैमिया रोले में दिखाई देने वाली हैं। जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें