Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीरियल नागिन सीजन 6 के फिनाले में : ‘नागिन 7’ के प्रोमो में दिखी ‘शिवनागिन’ की झलक, फैंस की बेताबी बढ़ी !

तेजस्वी प्रकाश द्वारा अभिनीत टीवी शो ‘नागिन 6’ खत्म हो गया है। फैंस के टेस्ट को ध्यान में रखकर सस्पेंस भरपूर बनाये रखा है, इस शो के फिनाले में नागिन 7 के प्रोमो की दिखी झलक इस प्रोमो में हर सीजन के तरह नागिन की हुई धमाकेदार एंट्री प्रोमो में नागिन को किसी शिव मंदिर में दिखाया गया है !

- Advertisement -

 

 

 

नागिन मरून रंग के कपड़े पहने हुए हांथों में नाग मणि लिए हुए भगवान भोलेनाथ से कहती है कि “आप ही पुरातन, आप ही परिवर्तन, आप ही आदि आप ही अंत, अब विदा चाहती है आपका शिव वरदान, अब आप ही लिखेंगे इस ब्रह्मांड में नई नागिन की कहानी, कौन होगी वो नागिनों की नागिन, दिव्य दृष्टि, दिव्य शक्ति, शिव नागिन”

 

 

 

सालों से चले आ रहे सुपरनेचुरल पॉवर और बदले की आग में जलते हुए नागिन की कहानी वाले शो की दीवानगी कई सालों से बरकरार है। शो के अगले सीजन नागिन 7 का एक प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है। नागिन सीरियल की निर्माता एकता कपूर ने अपने फैंस के लिए अगले सीजन का सरप्राइज दे दिया है। इसी कड़ी में शो नागिन 7 का एक प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, प्रोमो में मुख्य किरदार शिवनागिन की एक बैक झलक दिखाई गई है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से नागिन शो के दीवाने दो एक्ट्रेस के नाम पर कयास लगा रहे हैं। इन नामों में प्रियंका चाहर चौधरी और आयशा सिंह को लेकर सबसे ज्यादा फैंस रिएक्शन सामने आए हैं।

 

 

 

 

इस मामले में मेकर्स ने इसे लेकर अभी तक कुछ भी अनाउंस नहीं किया है। फैंस अभी नामों के कयास लगाने में बिजी हैं वही ऐसे में देखने वाली बात यह है कि ‘नागिन 7’ में इस बार कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आने वाली हैं।
शो के अगले सीजन पर चर्चा जोरों शोरों से हो रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एकता ने ‘नागिन 7’ के लिए स्टारकास्ट फाइनल करनी शुरू कर दी है। उन्होंने नए सीजन के हीरो को फाइनल कर लिया है। ‘नागिन 7’ में टीवी के जाने माने अभिनेता गुलतेशम नजर आने वाले हैं।

 

 

गुलतेशम इससे पहले पॉपुलर शोज ‘मैडम सर’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके हैं।
एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि वो ‘नागिन 7’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक्टर ने शो को लेकर हिंट देते हुए कहा कि नए सीजन पर काम शुरू कर दिया गया है साथ ही उन्होंने इशारों में यह भी बता दिया कि ‘नागिन 6’ के खत्म होने के तीन महीने बाद ही ‘नागिन 7’ का प्रसारण किया जा सकता है।

 

 

 

 

इस शो के पहले सीजन में मौनी रॉय ने नागिन का किरदार निभाया था , उनके अपोजिट में अर्जुन बिजलानी नज़र आये थे  फ़िलहाल इस शो बाकी जानकारी से हम आपको अवगत कराते रहेंगे

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें