Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ICC world Cup 2023 : बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को मिली बड़ी जिम्मेदारी, विजेता ट्रॉफी से उठाया पर्दा

Urvashi Rautela: मेंस क्रिकेट विश्व कप जल्द ही शुरू होने वाला है। बता दें कि विश्व कप 2023 भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेला जाएगा। इसे लेकर सभी क्रिकेट प्रेमी उत्साहित हैं तो वहीं उनकी खुशी को बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट टूर्नामेंट की चमचमाती ट्रॉफी का उद्घाटन किया। उर्वशी पहली एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्होंने इस ट्रॉफी के ऊपर से पर्दा उठाया है। इस बात की उन्हें बेहद खुशी है। एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो भी पोस्ट की है।

- Advertisement -

 

 

 

 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बेशक फिल्मों में इतना न दिखाई देती हों लेकिन अपनी स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अबकी बार वे फिर से चर्चाओं में छा गई हैं। इस बार वजह उनका स्टाइल नहीं बल्कि आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने का सम्मान है।

 

 

दरअसल, वे पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट की चमचमाती ट्रॉफी का उद्घाटन किया है। इस बात पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उर्वशी ने ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर ली और फ्रांस में आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली अभिनेत्री बनने पर खुशी व्यक्त की। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लोगों ने दिल से पसंद किया।

 

 

ICC Cricket World Cup 2023 qualifier Schedule announced in zimbabwe | ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप की उल्टी गिनती शुरू, जारी हुआ शेड्यूल! जानिए कहां खेला जाएगा पहला मुकाबला - India TV Hindi

 

 

उर्वशी इंस्टाग्राम पर लिखा- “फ्रांस के पेरिस में एफिल टॉवर पर आधिकारिक तौर पर “क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी” का लॉन्च और अनावरण करने वाले पहले अभिनेता। #वास्तव में विनम्र धन्यवाद @icc @cricketworldcup @france_cricket”। इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर की सीक्वीन बॉडी-हगिंग ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद शानदार लग रही थीं।

 

बताते चलें कि, आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023, 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और इसकी मेजबानी भारत में की जाएगी। पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा। फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें