Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“मेरा सिर भी काट लें… तो भी केंद्र के बराबर महंगाई भत्ता नहीं दे पाऊंगी”: ममता बनर्जी का बड़ा बयान !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamta Banerjee) का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने है कि अगर प्रदर्शनकारी उनका “सिर काट” लेते हैं,  तो भी सरकार उन्हें केंद्र सरकार के बराबर महंगाई भत्ता (DA) Dearness Allowance मुहैया नहीं करा पाएगी।

- Advertisement -

 

ममता बनर्जी का यह बयान राज्य सरकार के कर्मचारियों के एक बड़े वर्ग द्वारा केंद्र सरकार के बराबर महंगाई भत्ता बढ़ाने की मांग पर अड़े रहने के लिए है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, कर्मचारियों को राज्य की विपक्षी दल बीजेपी, कांग्रेस और वामपंथी दलों का भी साथ मिल रहा है।

विधानसभा में विस्तारित बजट सत्र में छिड़ी बहस के बीच केंद्र और पश्चिम बंगाल सरकारों के वेतन ढांचे में अंतर का हवाला देते हुए बनर्जी ने कहा, राज्य में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार पहले से ही अपने कर्मचारियों को 105 प्रतिशत डीए दे रही है।

 

 

उन्होंने आगे कहा, “आप (आंदोलनकारी सरकारी कर्मचारी) कितना चाहते हैं? आपको कितने से संतुष्टि मिलेगी ? कृपया मेरा सिर भी काट दें और फिर उम्मीद है कि आप संतुष्ट हो जाएंगे। बनर्जी ने कहा कि यदि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मेरा सिर काट दें। लेकिन आप मुझसे और नहीं पाओगे। ”

 

विदित हो कि, राज्य सरकार के कर्मचारियों के विभिन्न संगठन केंद्र सरकार के कर्मचारियों के बराबर DA (Dearness Allowance) बढ़ाने के लिए आंदोलन कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें