Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ex गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, सलमान खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘मेरे सिर पर फोड़ी बोतल’

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Girlfriend Somi ali) ने सलमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में सलमान खान पर सोमी अली ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। एक समय पर सलमान खान को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली ने हाल ही में सलमान पर कई सारे पोस्ट किए हैं।

- Advertisement -

 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर करीब छह मिनट (About Six Minutes on Instagram) का वीडियो भी रिलीज़ किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने साथ सेक्शुअल अब्यूज़ पर बात की है। उन्होंने सलमान पर एक और आरोप लगाया है कि उन्होंने सोमी के एक शो को बैन करवा दिया है।

 

सलमान पर घरेलू हिंसा का लगा आरोप 

आपको बता दें कि, सोमी अली ने दिसंबर 2022 में भी सलमान पर कई आरोप लगाए थे और दावा किया था क अभिनेता ने सिर्फ उनका शोषण किया बल्कि उन्हें सिगरेट से भी जला दिया था। सोमी अली ने तब सलमान को बॉलीवुड का ‘हार्वे विंस्टीन‘ (Harvey Weinstein) तक कह दिया था। सोमी ने अब एक बार फिर सलमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

चौंकाने वाली खबर आई सामने

सूत्रों के मुताबिक हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस सिलसिले में सोमी अली (Somi Ali) ने दावा है कि सलमान उन्हें बुरी तरह पीटते थे और गालियां देते थे। सोमी ने अली ने यह भी बताया कि जब सलमान को उनके अफेयर्स के बारे में पता चला था तो उन्होंने उन्हें बुरी तरह पीटा और कहा कि सिर्फ मर्द ही धोखा दे सकते हैं, महिलाएं नहीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]