Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहरुख की धमाकेदार एंट्री से थ‍ियेटर के बाहर झूमे फैन्स, ‘पठान’ को मिली 5 स्टार रेटिंग !

बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) शाहरुख खान फिल्म ‘पठान‘ (Pathan) के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फ़िल्म में शाहरुख खान की एंट्री काफी धमाकेदार हुई है। फ़िल्म को लेकर फैन्स बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग ने सारे रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए हैं।

- Advertisement -

 

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान सोल्जर के रोल में हैं। सुबह से ही देशभर में सिनेमाघरों के बाहर भीड़ का जमावड़ा देखने को मिला है।

पठान ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

 

पठान की एडवांस बुकिंग और फिल्म के लिए फैंस के बीच दीवानगी को देखते हुए मेकर्स ने रिलीज़ के पहले दिन बड़ा फैसला लिया है। यशराज फिल्म्स ने फिल्म के स्क्रीन काउंट बढ़ा दिए। यह फिल्म दुनियाभर में 8 हज़ार स्क्रीन्स पर चलाई जाएगी। यह एक सबसे बड़ा रिकॉर्ड माना जा रहा है। यानी इससे पहले हिंदी की कोई भी फिल्म 8 हज़ार स्क्रीन्स पर रिलीज़ नहीं की गई है। अब भारत में फिल्म 5500 स्क्रीन्स पर चलेगी।

शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार तरीके से रिलीज हो चुकी है। दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में शाहरुख खान जबरदस्त डायलॉग बाजी करते दिख रहे हैं। उनकी एंट्री पर आप तालियां मारने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

 

दीपिका और जॉन का भी दिखा जलवा

दीपिका पादुकोण की बात की जाये तो वो फिल्म में एक्शन के साथ-साथ काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। जिसका अंदाजा फिल्म के गानों और ट्रेलर से लगाया जा सकता है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक बार फिर काफी स्ट्रान्ग विलेन के रूप में नजर आएं हैं। अपने एक्शन के लिए मशहूर जॉन ने इस बार भी फैंस को निराश नहीं किया है। फिल्म में शाहरुख और जॉन की टक्कर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]