Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फरीदाबाद में एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने की आत्महत्या की कोशिश ,जानिए पूरा मामला !

फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है यहां पर एक घी कारोबारी ने परिवार सहित खुदकुशी करने की कोशिश की है. घटना में परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य घायल हैं घायल लोगो को मजदीक के हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है . फिलहाल, दिल्ली और हरियाणा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

- Advertisement -

 

 

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के सेक्टर-37 स्थित एक मकान का यह मामला है. यहां पर लहूलुहान हाल में दिल्ली के देसी घी के कारोबारी का पूरा परिवार मिला है. घर में कारोबारी सहित छह सदस्य रहते हैं. शुक्रवार को सभी के हाथों की नस कटी हुई मिली. घटना के बाद सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन घी कारोबारी रास्ते में ही मौत हो गई. अन्य सदस्यों की हालत गंभीर बनी है. बताया जा रहा है कि लोन रिकवरी को लेकर कुछ लोग कारोबारी के घर पर पहुंचे थे. लगातार गुरुवार को ये सूदखोर यहां आ रहे थे और इसी से परिवार डरा हुआ.

 

 

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को सूदखोर घर के बाहर तैनात गार्ड को किडनैप करके ले गए थे और उससे परिवार के लोगों का नंबर मांग रहे थे. दरअसल, सूदखोरों से बचने के लिए कारोबारी ने घर पर दो शिफ्ट में गार्ड तैनात किए थे. फिलहाल, पुलिस की दो टीमें दिल्ली में सूदखोरों की तलाश में कर रही है. उधर, घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा कि दिल्ली के चांदनी चौक में घी के बड़े कारोबारी की दुकान है. बताया जा रहा है हाउस लोन ना भरने पर रिकवरी टीम उनके घर पर आई थी.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें