Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भैस को इंसाफ दिलाने के लिए थाने लेकर पहुंचा किसान परिवार..!

कन्नौज : यूपी के कन्नौज में एक किसान परिवार अपनी भैस को लेकर थाने पहुंच गया। भैस को देखकर पुलिकर्मी हैरान हो गए। ये किसान परिवार अपनी भैस को इंसाफ दिलाने के लिए थाने पहुंचे थे। किसान परिवार का आरोप था कि उनकी भैस के दूसरे खेत में चली गयी इसपर खेत के मालिक ने भैस की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसे गंभीर चोट आयी है। जिससे आहत परिवार अपनी भैस की पिटाई की शिकायत लेकर न्याय मांगने के लिए उसे लेकर थाने पहुंच गया।

- Advertisement -

 

यह घटना तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के अहेर गांव की है। अहेर गांव निवासी निवासी मीरा अपनी भैंस को लेकर परिवार संग कोतवाली पहुंच गयी। कोतवाली में परिवार के साथ भैंस को देखकर पुलिस कर्मी अचंभे में पड़ गए। किसान परिवार ने अपनी भैंस के गुनहगार को सज़ा दिलाये जाने की मांग की है। जब कोतवाली में भैंस लाने पर पुलिस कर्मियों ने ऐतराज जताया तो किसान परिवार अपनी भैंस को कोतवाली में ही बांध कर धरने पर बैठ गए।

 

मीरा ने भैंस के गुनहगारों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के लिए पुलिस को प्राथना पत्र भी दिया है। जिसमे बताया गया है कि रविवार करीब 3:30 बजे उनकी भैंस गांव के ही रहने वाले विनय के मक्के के खेत में चली गयी और उसने थोड़ा मक्का खा लिया। इस पर विनय ने उनकी भैंस को बुरी तरफ से डंडे से पीटा जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोटे आयी हैं। किसान परिवार ने प्रार्थना पत्र देते हुए एफआईआर और कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें