Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जंतर-मंतर पर किसानों का फूटा गुस्सा, तोड़ी बैरिकेडिंग, पहलवानों के प्रदर्शन में मचा हंगामा !

Wrester Protest: दिल्ली मे जंतर मंतर पर पिछले 15 दिनों से पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। इस दौरान आज किसान यूनियन (farmers union) के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हुए हैं। इस बीच भारतीय किसान यूनियन और संयुक्त किसान मोर्चा जंतर-मंतर के पास बेकाबू हो गया है। किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया है। किसानो ने बैरिकेडिंग तोड़ दी और अव्यवस्था के आलम के बीच पहलवानों के प्रदर्शन में एंट्री ली।

- Advertisement -

 

 

 

सूत्रों के मुताबिक, किसानों ने लगाए गए बेरिकेड्स को भी तोड़ दिया है और धरना स्थल की ओर कूच करने शुरू कर दिया। दरअसल, यह किसान जम्मू से ट्रेन से आए हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस को लग रहा था कि, यह ट्रैक्टर ट्रॉली से आएंगे, इसलिए बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। जंतर मंतर पर यह किसान झंडा लहराते हुए और बैरिकेडिंग तोड़ते हुए और बैरिकेड को पैर से खींचते हुए आगे बढ़े गए।

किसानों और खाप सदस्यों ने बृजभूषण सिंह को पद से बर्खास्त करने की मांग की है। सरकार की ओर से पहलवानों के धरने की अनदेखी किए जाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि, “जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारियों को सुविधा दी जा रही है। किसानों का एक समूह को जंतर मंतर पर बेकाबू हो गया। एंट्री बैरिकेड्स पर वह धरना स्थल पर पहुंचने की जल्दी में थे, जिसमें उनमें से कुछ बैरिकेड्स पर चढ़ गए जो नीचे गिर गए और उन्हें हटा दिया गया है। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए DFMD के माध्यम से प्रवेश को विनियमित किया जा रहा है। कृपया शांतिपूर्ण रहें और कानून का पालन करें।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें