Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कारोबारी ने बेटे व पत्नी का किया हत्या , फिर खुद को लगाया फाशी !

फर्रुखाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहा आज (2जुलाई ) रविवार सुबह एक कारोबारी ने पत्नी और दो बच्चों पर गड़ासे से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि पत्नी की हालत नाजुक है। घटना को अंजाम देने के बाद कारोबारी ने गांव के बाहर पेड़ से लटक कर जान दे दी।

- Advertisement -

 

 

 

बताया जा रहा है कि कारोबारी को व्यापार में घाटा हुआ था।जिसके वजह से वो काफी परेशान था कारोबारी का सुसाइड नोट में भी सामने आया है। इसमें लिखा है- उसकी जिंदगी खत्म हो गई है। इसलिए वह परिवार के साथ सुसाइड कर रहा हूं। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं बचा था।

 

 

 

घटना जहानगंज थाना के रतनपुर गांव की है। यहां का रहने वाला दिनेश यादव मक्का का व्यापार करता था। शनिवार रात को पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था! विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच दिनेश ने घर में रखे गड़ासे से पत्नी पर हमला कर दिया। हमले में पत्नी घायल हो गई। इसके बाद सो रहे 5 साल के बच्चे ओसिएन की गला काटकर हत्या कर दी।

 

 

चीख-पुकार सुनकर आरोपी की तीन बेटियां दिव्या अंशी प्रांशी और उसकी बहन शीतला (22) जग गईं। उन्होंने बीच बचाव किया, तो उसने उन पर भी हमला कर दिया। हमले में अंशी घायल हो गई। इसी बीच मौका पाकर दिनेश फरार हो गया। सुबह घर से 200 मीटर उसका शव गांव के बाहर जामुन के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सतीश यादव ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल मीना और बच्ची को लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें