Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लम्बे अरसे के बाद मैदान पर उतरे जडेजा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में मिला है मौका

भारत के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आज करीब 5 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। रवींद्र रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी में सौराष्ट्र की ओर से तमिलनाडु के खिलाफ वे खेलने उतरे। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज से यह मैच शुरू हुआ। जडेजा इस मैच में सौराष्ट्र की कप्तानी भी कर रहे हैं। बता दें कि जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी चुना गया है। हालांकि उन्हें फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा।

- Advertisement -

 

पिछले साल एशिया कप के दौरान जडेजा चोटिल हुए थे। जहां उनके दाएं घुटने में चोट आई थी। जिसके चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उसके बाद जडेजा को टी20 विश्व कप में भी आराम दिया गया था। 34 साल के जडेजा ने अभी तक 60 टेस्ट मैच में 2523 रन बना कर साथ में 242 विकेट भी झटके हैं।

 

उन्होंने 171 वनडे में 2447 रन बनाने के साथ-साथ 189 विकेट लिए हैं। अंतरराष्ट्रीय टी20 में जडेजा ने 64 मैचों में 457 रन बना चुके हैं। वही, उन्होंने 51 विकेट लिया है।

 

‘पिच पर उतरकर खुश हूं, फिट रहना चाहता हूं’

अगले महीने ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज़ खेली जानी है। यहां जड्डू को टीम में जगह तो मिल गई है लेकिन सीरीज से पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। रणजी में खेलते हुए जडेजा ने कहा,”मैं मैदान पर वापस आकर अच्छा महसूस कर रहा हूं। बहुत उत्साहित हूं। उम्मीद है कि यह टीम के लिए और मेरे लिए अच्छा होगा। देखिए मेरी पहली प्राथमिकता मैदान पर उतरना और फिट रहना है। 100 फीसदी फिट।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]