Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोरखपुर में महिला यू-ट्यूबर को बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म !

गोरखपुर। बुधवार देर रात संत कबीरनगर निवासी महिला यू-ट्यूबर को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। देर रात बदमाशों ने महिला को ऑटो से गीडा जाते हुए जबरन राजघाट पुल पर रुकवाकर उसे उतार। जिसके बाद,अमरूतानी में नदी किनारे पर ले जाकर बदमाशों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को उसके कमरे पर ले जाकर छोड़ दिया। युवती ने रात करीब चार बजे अपने पुरुष मित्र के साथ गीडा थाना जाकर अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

- Advertisement -

ऑटो रुकवाकर किया युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म।

गोरखपुर के गीडा इलाके में नौसड़ के पास संत कबीरनगर की रहने वाली युवती सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई। युवती एक यू-ट्यूबर क्रिएटर है। यह युवती गीडा इलाके में अपने पुरुष मित्र के साथ किराए के घर में रहती है। बुधवार को युवती अपने घर संत कबीरनगर से गोरखपुर आई थी। इसके बाद वो ऑटो से अपने गीडा स्थित निवास पर जा रही थी। तभी रास्ते में राजघाट पुल पर प्रदुमन निषाद, भेली, छोलयी उर्फ परमात्मा बाइक से पहुंचे और ऑटो रुकवाकर उसे जबरन उतार लिया। उसके बाद बदमाश उसे बाइक से अमरूतानी में नदी के किनारे ले गए। जहां पर तारकेश्वर व दिनेश पहले से मौजूद थे।

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ मुख्य आरोपी।

सभी साथियों ने मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपियों ने युवती को गीडा स्थित उसके कमरे पर ले जाकर छोड़ दिया। रात करीब चार बजे युवती अपने पुरुष मित्र संग गीडा थाने पहुंची। युवती ने पुलिस को तहरीर दी और शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद सुबह 11 बजे एकला बंधे के पिपरी पूरा गांव के पास मुख्य आरोपी प्रदुमन से पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली प्रदुमन के पैर में लग गयी और वह घायल हो गया। साथ ही इसमें सिपाही शिवओम शुक्ला भी घायल हो गए। पुलिस टीम ने इलाज के लिए सिपाही और घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया।

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद में पुलिस ने अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी प्रदुमन कच्ची शराब का कारोबारी है, इससे पहले उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें