Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

व्यापारी के 4 मंजिला घर में लगी भीषण आग, 2 महिलाओं की मौत…!

Ghaziabad News: उत्तर-प्रदेश के गाजियाबाद में आज सुबह ही एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस दर्दनाक हादसे में टेंट व्यवसायी सतीश के 4 मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। जिसके कारण दो महिलाओं की मौत हो गई है। यह आग गाजियाबाद में लोनी सीमा थाने की लाल बाग कॉलोनी स्थित घर में सुबह 5ः30 बजे आग लगी।  दमकलकर्मियों ने दोनों महिलाओं को घर से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

मिली जानकारी के मुताबिक, सतीश की 70 वर्षीय मां बरतो देवी तथा 42 वर्षीय बहन ममता की मौत हो गई। ट्रॉनिका सिटी और साहिबाबाद से गईं दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि, परिवार में कुल 11 लोग थे, जिनमें से 9 लोगों को बचा लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, घर में आग लगन से 2 मिनट पहले ही सतीश की पत्नी कुसुम रोजाना की तरह मंदिर चली गई थी, जबकि सतीश अपनी मां और बहन के साथ मकान की पहली मंजिल पर सो रहे थे। आग लगने के बाद सतीश शोर मचाते हुए छत पर चढ़ गए और पड़ोसी की छत से नीचे उतर आए, जबकि उनकी मां और बहन आग से बचने के लिए नीचे की ओर भागीं और धुएं के बीच फंस गईं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें