Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कंट्रोवर्सी न्यूज़ : बॉलीवुड फिल्म ‘फाइटर’ घिरी विवादों में, ऋतिक और दीपिका पर मंडरा रहा ये खतरा !

हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड की फिल्म ‘फाइटर’ एक बड़े विवादों से घिर गयी गई है। अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म में एयर फोर्स के फाइटर पायलट्स की कहानी को फिल्माया गया है। आपको बता दे, इस फिल्म के एक KISS सीन के कारण ऋतिक और दीपिका बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। जिसपर अब इंडियन एयर फोर्स के असम में पोस्टेड व‍िंग कमांडर सौम्यदीप दास ने इस सीन पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए स्टार कास्ट और डायरेक्टर को एक लीगल नोट‍िस भेजा है।

- Advertisement -

 

 

ख़बरों के मुताबिक, विंग कमांडर सौम्यदीप दास का कहना है कि इस फिल्म में एयर फोर्स की यूनिफॉर्म में किसिंग सीन देना एक शर्म की बात है। उन्होंने आगे कहा है कि एयर फोर्स की यूनिफॉर्म केवल एक कपड़े का टुकड़ा नहीं है, बल्कि ये हमारे देश की रक्षा के लिए त्याग, अनुशासन और अटूट समर्पण की निशानी है। इस सीन में एक्टर्स को इंडियन एयर फोर्स के एक अहम् रूप में देखा जा सकता है। उनका इस यूनिफॉर्म में इस तरह के सीन करना बहुत अपमानजनक है।

 

 

आपको बता दे, लीगल नोटिस में कहा गया है कि इस पवित्र प्रतीक का इस्तेमाल फिल्म में रोमांटिक एंगल दिखाने के लिए करना बहुत शर्मनाक है। ये हमारे देश की सेवा में कई जवानों द्वारा किए गए बलिदान की गरिमा का प्रतीक है। नोटिस में आगे कहा गया है कि एयर फोर्स की यूनिफॉर्म पहने अफसरों का यूं पब्लिक में रोमांटिक हो जाना केवल नियमों का उल्लंघन ही नहीं है, बल्कि उनके किरदारों और प्रोफेशनल व्यवहार को भी गलत तरीके से दिखाता है। इस तरह के सीन उन्हें अपनी यूनिफॉर्म और ड्यूटी के प्रति गैर-जिम्मेदार और अनादरपूर्ण दिखाता है।

 

 

विंग कमांडर सौम्यदीप दास ने फिल्म ‘फाइटर’ के मेकर्स से किस (KISS) वाले सीन को हटाने की मांग की है और इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मेकर्स को एयर फोर्स और उसके जवानों से दुनिया के सामने माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि फिल्म मेकर्स लिखित में दें कि भविष्य में वो एयर फोर्स के जवानों और यूनिफॉर्म का इस तरह से अनादर नहीं करेंगे।

 

 

आपको बता दे, अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बनाया है। इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 350 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई तकरीबन 178 करोड़ रुपये हो गई है। इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, अनिल कपूर संग अन्य कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आये हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें