Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Firozabad; सोने की चेन को लेकर हुए विवाद में पति पत्नी दोनों की मौत !

Firozabad ;फिरोजाबाद से एक दिल दहेला देने वाली घटना सामने आयी है जहा में पत्नी के साथ झगड़ा होने पर एक युवक ने ऐसा कदम उठाया कि सभी के दिल दहल गए। पहले पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके बाद पति ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

- Advertisement -

 

 

 

 

घटना फिरोजाबाद के बीएसएफ में तैनात उपनिरीक्षक रंजीत सिंह के पुत्र दीपक (30) का विवाह मैनपुरी जनपद के घिरोर थाना क्षेत्र अंतर्गत मई का नगला से 8 साल पहले शशी यादव के साथ हुआ था। दोनों के एक 6 वर्षीय बच्चा कृष्णा भी है। परिजनों की मानें तो दीपक भी बीएसएफ में जाने की तैयारी कर रहा था।

 

 

 

 

घर वालो ने पुलिस को बताया कि दोनों पति-पत्नी में हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था! रविवार को दिन से ही दोनों के बीच सोने की चेन खरीदने को लेकर झगड़ा हुआ था। । आधी रात एक बजे के करीब कमरे से फायरिंग की आवाज आई तो घर के सभी लोग जाग गए

 

 

 

 

 

घर वाले जब कमरे के अंदर गए तो एक बेड पर पत्नी का शव पड़ा था, वहीं दूसरे कमरे में बेड पर मृतक दीपक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।पुलिस की मुताबिक़ मृतक ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की है। बाद में खुद को गोली मार ली। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ शिकोहाबाद देवेंद्र सिंह, कोतवाल हरवेंद्र मिश्रा मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें